रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनदग्गुबाती वेंकटेश की Rana Naidu को Mirzapur सीरिज की डुप्लीकेट कह रहे...

दग्गुबाती वेंकटेश की Rana Naidu को Mirzapur सीरिज की डुप्लीकेट कह रहे हैं फैंस, जानिए किस बात पर है लोगों को ऐतराज

Date:

Related stories

OTT स्टार Harshita Gaur ने ‘मिर्जापुर’ नहीं बल्कि ‘जहानाबाद’ को बताया करियर का टर्निंग प्वाइंट, जानिए क्या है खास वजह

Harshita Gaur: हर्षिता कौर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और 'जहानाबाद लव एंड वॉर' वेब सीरीज में काम करने के बाद से लगातार चर्चा में हैं। एक्ट्रेस का मानना है कि उन्हें असली पहचान 'जहानाबाद' मिला।

Rana Naidu: मिर्जापुर वेब सीरीज को फैंस काफी पसंद किया। अपशब्द और गाली गलौज का इस्तेमाल होने के बावजूद लोगों ने इस वेब सीरीज को सराहा। वहीं हाल ही में वेब सीरीज ‘राणा नायडू’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है जिसे कुछ यूजर्स मिर्जापुर वेब सीरीज की तरह बता रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स इसके कंटेंट को अश्लील बता रहे हैं और भड़के हुए हैं। लोगों को मिर्जापुर पसंद आया लेकिन दूसरों को ‘राणा नायडू’ में वेंकटेश का किरदार पसंद नहीं आया। वहीं दोनों वेब सीरीज में समानताएं और असमानताएं चर्चा में हैं। आइये जानते हैं आखिर क्यों ट्रेंड में हैं ‘राणा नायडू’।

दग्गुबाती वेंकटेश का यह किरदार फैंस के लिए हैं चौंकाने वाला

‘मिर्जापुर’ और ‘राणा नायडू’ दोनों सीरीज में एडल्ट सीन्स, अश्लीलता और हिंसा का इस्तेमाल किया गया था। इस सब के बावजूद लोगों को मिर्जापुर वेब सीरीज खूब पसंद आ रही हैं लेकिन ‘राणा नायडू’ को लोग नापसंद कर रहे हैं। उनका कहना हैं कि साउथ के लोगों को दग्गुबाती वेंकटेश का यह किरदार देखना पसंद नहीं आया और यह उनके छवि के विपरीत हैं। साउथ इंडस्ट्री में वह लोगों के बीच काफी पॉपुलर है ऐसे में इस तरह की वेब सीरीज में देख लोग खफा हैं।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

वेब सीरीज में देख लोग खफा

प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई ‘मिर्जापुर’ में अपशब्दों से लोग नाराज नहीं हैं बल्कि यह सीरिज सुपरहिट है। वहीं ‘राणा नायडू’ की उनके नक्शेकदम पर चलने के लिए आलोचना क्यों की जा रही है? वहीं लोगों का मानना है कि मिर्जापुर में पहले भी कई कलाकार नेगेटिव रोल में देख चुके हैं लेकिन साउथ में वेंकटेश को एक फैमिली मेन के किरदार में देखने की आदत है। वेंकटेश इस सीरीज के साथ ओटीटी की दुनिया में डेब्यू कर रहे हैं। उन्होंने वेंकटेश को इस नई भूमिका में देखा तो वे हैरान रह गए क्योंकि साउथ फिल्मों में वे अक्सर एक फैमिली मेन का किरदार निभाते थे।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories