बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनRaveena Tandon तन्वी शुक्ला बनकर वकालत करती आएंगी नजर, Patna Shukla इस...

Raveena Tandon तन्वी शुक्ला बनकर वकालत करती आएंगी नजर, Patna Shukla इस दिन होगी रिलीज

Date:

Related stories

Raveena Tandon: अरबाज खान के प्रोडक्शन में बनने वाले सीरीज में एक और हसीना ओटीटी पर जलवा दिखाने के लिए आ रही है। रवीना टंडन भी बहुत जल्द एक बार फिर ओटीटी को एक्सप्लोर करने वाली है और वह फिल्म पटना शुक्ला में नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर उन्होंने ट्रेलर रिलीज कर दिया है जिसमें वह वकील के किरदार में नजर आएंगी। इस ट्रेलर को देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। एक हाउसवाइफ और वकील के किरदार में रवीना कैसे जंग लड़ रही है यही है इस सीरीज की कहानी। आइए देखते हैं ट्रेलर में क्या है खास।

रवीना टंडन की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

रवीना टंडन एक हाउसवाइफ और वकील के किरदार में है जहां वह हाउसवाइफ तो अच्छी बन जाती है लेकिन वकील के किरदार में उन्हें कोई बड़ी सफलता नहीं मिलती है। तभी उन्हें एक ऐसा केस मिलता है जिसके बाद वह अन्याय के खिलाफ आवाज के लिए न्याय का आगाज करती हुई नजर आएंगी। वह इस नंबर स्कैन कैस को कैसे लड़ती हैं यह देखना दिलचस्प होने वाला है। क्या वह इस केस को जीतकर अपनी एक अलग पहचान बनाएंगी या फिर क्या होगा इस सीरीज में।

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

इस फिल्म में दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी नजर आने वाले हैं। वहीं यह सीरीज 29 मार्च को disney+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है। इस ट्रेलर को सलमान खान प्रमोट करते हुए नजर आए वह भी खास अंदाज में। उन्होंने लिखा, “रोल नंबर स्कैम है केस जिनका अगला स्वागत करो रवीना का बतौर पटना शुक्ला।”

सलमान खान का पोस्ट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा था, “कभी लिंकिंग रोड कभी कैंडल रोड कभी पेद्दर रोड कभी आर्थर रोड ढूंढा तुम्हें हर जगह रवीना कुछ आने वाला है न्यू हमें बताए बिना। इस पर रवीना टंडन ने जवाब में कहा था, “ना टनल रोड ना कार्टर रोड मिलूंगी अब सीधे पटना में। बन गई हूं तन्वी शुक्ला मेरा स्वागत जरूर करना सलमान खान।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories