मंगलवार, अप्रैल 23, 2024
होममनोरंजनक्या हुआ जब शूटिंग के दौरान Sara Ali Khan को दिखा भूत?...

क्या हुआ जब शूटिंग के दौरान Sara Ali Khan को दिखा भूत? कोस्टार ने किया दिल दहला देने वाले हादसे का खुलासा

Date:

Related stories

Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द अपनी फिल्म गैसलाइट से ओटीटी पर हॉरर का तड़का लगाने आ रही है। इस फिल्म में उन्होंने मीशा नाम की दिव्यांग लड़की का किरदार निभाया है जो अपने पिता के साथ हुए हादसे और उनके कातिल को ढूंढने की कोशिश कर रही है। अब इस फिल्म से जुड़ा बेहद दिलचस्प या कहें डरावना किस्सा सामने आया है।

क्या है ये डरावना किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह भी इस फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं है और उन्होंने फिल्म के सेट से जुड़ा एक बेहद हैरान करने वाला किस्सा शेयर किया है। आपको बता दें, चित्रांगदा ने बताया कि फिल्म की शूटिंग वांकानेर महल में चल रही थी और शूट के बाद होटल चले जाते थे। सारा ने सेट पर कुछ समस्या होने की वजह से महल में रुकने का फैसला किया और उस रात उन्हें परेशान करने वाला अनुभव हुआ। चित्रांगदा का कहना है कि सारा ने उन्हें बताया जिस रात वो महल में रुकी थी उन्हें अजीब अजीब आवाजें आने का अहसास हुआ और बाथरूम में भी उन्हें बेहद अजीब अहसास हुए जो डरावने थे।

ये भी पढ़ें: 1 महीने डिस्कस करने के बाद तैयार हुआ Swara Bhasker के वलीमे का लहंगा, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

फिल्म की टीम का क्या है कहना

चित्रांगदा सिंह आगे बताती है कि सारा के साथ जो कुछ हुआ वो उनका वहम था या फिर सच में महल के अंदर पैरानॉर्मल एक्टिविटीज हुई थी ये कहना बेहद मुश्किल है। फिल्म की टीम के बाकी सदस्यों को ऐसा कुछ अनुभव नहीं हुआ जो डरावना कहा जाए। बता दें, इस फिल्म में सारा अली खान, चित्रांगदा सिंह के अलावा विक्रांत मैसी, अक्षय ओबेरॉय, राहुल देव ने भी अहम किरदार निभाए है।

इस दिन रिलीज हो रही है फिल्म

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान ने इस फिल्म के लिए करीब 4 करोड़ रुपए चार्ज किए है। सारा के मुताबिक उनके लिए मीशा का किरदार काफी चुनौतीपूर्ण रहा। पूरी फिल्म में उन्होंने व्हीलचेयर पर बैठ कर एक्टिंग की है। अब देखना होगा कि सारा अली खान की ये हॉरर मर्डर मिस्ट्री दर्शकों को कितना डरा पाती है । ये फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 31 मार्च ,2023 को रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories