रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनSatish Kaushik Passes Away: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का निधन,...

Satish Kaushik Passes Away: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सतीश कौशिक का निधन, 66 साल में ली अंतिम सांस

Date:

Related stories

अभिनेता Anupam Kher के साथ Satish Kaushik की बेटी वंशिका ने बनाया रील, वीडियो शेयर कर लिखा दिल छूने वाली बात

अभिनेता अनुपम खेर के साथ मस्ती करते हुए सतीश कौशिक की बेटी वंशिका ने वीडियो शेयर किया है।

Satish Kaushik Passes Away: भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर और जाने-माने डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन हो गया है। उन्होंने 66 की उम्र में अंतिम सांस ली। ऐसा बताया जा रहा है कि, उनकी मृत्यु हार्ट अटैक से हुई है। इसी कड़ी में उनके काफी करीबी दोस्त अनुपम खेर ने इस बात की जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है।

अनुपम खेर ने ट्ववीट कर दी जानकारी

भारतीय सिनेमा के मशहूर एक्टर और सतीश कौशिक के करीबी दोस्त अनुपम खेर ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए अपने दोस्त को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि, “जानता हूं मृत्यु हुई इस दुनिया का अंतिम सच है! पर यह बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दो सतीश कौशिक के बारे में लिखूंगा, यह मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर यह अचानक पूर्ण विराम। सतीश तुम्हारे बिना जिंदगी फिर कभी पहले जैसी नहीं रहेगी। ओम शांति।”

हार्ट अटैक से हुआ सतीश कौशिक का निधन

अनुपम खेर के जिगरी दोस्त सतीश कौशिक का निधन हार्ट अटैक से हुआ है। मौजूदा समय में सतीश का शव गुड़गांव के फोर्टिस अस्पताल में रखा गया है। पोस्टमार्टम के बाद आज दोपहर में उनका पार्थिव शरीर उनके मुंबई स्थित घर लाया जाएगा और फिर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें कि, सतीश कुछ समय पहले गुड़गांव के अपने फार्म हाउस में गए थे। फार्म हाउस से वापसी होते हुए कार में उन को हार्ट अटैक आया जिसके बाद उन्हें गुडगांव के फोर्टिस अस्पताल में ले जाया गया।

Also Read: दूल्हा-दुल्हन के शादी का VIRAL VIDEO मचा रहा है तहलका,हुआ कुछ ऐसा की दुल्हन की निकल गई चीख

1983 में किया बॉलीवुड में डेब्यू

सतीश कौशिक का जन्म 13 अप्रैल 1956 में हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुआ था। सतीश की बॉलीवुड में पहली फिल्म 1983 में “जाने भी दो यार” थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में करीब 100 से भी अधिक फिल्मों में काम किया है। बता दें कि, सतीश की स्कूली पढ़ाई दिल्ली में हुई थी उसके बाद उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। “राम लखन”, “साजन चले ससुराल” जैसी कई हिट फिल्मों में सतीश ने काम किया है। सतीश ने कंगना रनौत की फिलम इमरजेंसी में भी दमदार अभियान करते हुए नजर आएंगे।

Also Read: GG vs RCB WPL 2023: Ashleigh Gardner की फिरकी में फंसी Smriti Mandhana, वीडियो में देखें कैसे झटका विकेट

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories