रविवार, मई 26, 2024
होममनोरंजनSatyaprem Ki Katha के निर्देशक ने कार्तिक आर्यन की सराहना कर बांधे...

Satyaprem Ki Katha के निर्देशक ने कार्तिक आर्यन की सराहना कर बांधे तारीफों के पुल! कहा- ‘कार्तिक है निर्देशक की खुशी’

Date:

Related stories

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन की आगामी संगीतमय रोमांटिक प्रेम गाथा ‘सत्यप्रेम की कथा’ का टीज़र जबसे रिलीज़ हुआ है तब से ही दर्शकों के दिल में फिल्म को लेकर बज बना हुआ है।अभिनेता ने हमेशा ही अपने प्रदर्शन से दर्शकों को प्रभावित किया है, वह एक ऐसे सुपरस्टार हैं जो अपने निर्देशकों के सबसे पसंदीदा रहे हैं। उसी का प्रमाण हाल ही में देखा गया है जब ‘सत्यप्रेम की कथा’ के निर्देशक, समीर विदवन्स ने सुपरस्टार के साथ अपने काम के अनुभव को व्यक्त करते हुए, कार्तिक को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद किया।

‘सत्यप्रेम की कथा’ के रैप-अप की झलकियां

जैसे ही कार्तिक ने ‘सत्यप्रेम की कथा’ के रैप-अप की कुछ झलकियां अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं, निर्देशक ने सुपरस्टार के साथ काम करने में अपनी प्रसन्नता को व्यक्त करते हुए इस अवसर का लाभ उठाया और उन्होंने कैप्शन लिखते हुए अपने सोशल मीडिया पर अभिनेता के पोस्ट को रिपोस्ट किया – उन्होंने कहा, “कार्तिक आप एक निर्देशक की खुशी हैं! आपके आकर्षण, ऊर्जा, समर्पण और मेहनती स्वभाव ने इस जर्नी को न केवल खूबसूरत बल्कि शक्तिशाली बना दिया है !! मैंने इसके हर बीट का आनंद लिया! हम सभी ने जो कल्पना की थी उसे हासिल करने के लिए मेरी तरफ से धन्यवाद! ! @kartikaaryan”

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

कार्तिक के प्रशंसक उनकी आगामी ‘सत्यप्रेम की कथा’ में उन्हें पूर्ण रूप से रोमांटिक अवतार में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 29 जून 2023 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘सत्यप्रेम की कथा’ के अलावा, कार्तिक की पाइप लाइन में दिलचस्प फिल्में हैं, जैसे ‘आशिकी 3’, और कबीर खान की अनटाइटल्ड नेक्स्ट कुछ अन्य अघोषित हैं।

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories