रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनSatyaprem Ki Katha: रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में छाई सत्तू और कथा की...

Satyaprem Ki Katha: रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा में छाई सत्तू और कथा की जोड़ी, फैंस बोले- ‘इसे कहते हैं ब्लॉकबस्टर’

Date:

Related stories

Satyaprem Ki Katha: कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ बड़े परदे पर रिलीज हो गयी है। इस रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा को लेकर लोगों के बीच बीते कुछ समय से लगातार क्रेज बरकरार था वहीं अब जब फिल्म सिनेमाघरों में आ गयी है तो सोशल मीडिया पर फैंस की एक्साइटमेंट देखने लायक है। फिलहाल सत्तू और कथा की जोड़ी सुपरहिट साबित हो रही है। कुछ लोगों का मानना है कि यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होगी लेकिन अभी इस बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। अगर आप भी इस फिल्म को देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आइए जानते हैं आखिर किस तरह मिल रहे हैं इसे लोगों के रिव्यू।

सुनील शेट्टी ने भी की तारीफ

कार्तिक और कियारा की जोड़ी पहले ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई थी जिसे लोगों से काफी प्यार मिला था। वहीं अब ‘सत्यप्रेम की कथा’ की बात की जाए तो यह एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है जो साजिद नाडियावाला के बैनर तले बनाई गई है। लोगों से खूब प्यार मिल रहा है ऐसे में कहना गलत नहीं होगा की फिल्म देखने के लिए आप जा सकते हैं। कार्तिक और कियारा का जबरदस्त रोमांस दर्शकों के दिल को छू गया है। इस फिल्म की सुनील शेट्टी ने भी तारीफ की है।

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

ओपनिंग पर हो सकती है इतनी कमाई

अगर सोशल मीडिया रिव्यू और फिल्म को लेकर खुमार की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह फिल्म कार्तिक की तीसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती है। माना जा रहा है कि यह फिल्म 10 से 12 करोड़ की ओपनिंग कर सकती है। जब से इस फिल्म का पोस्टर जारी किया गया है लोगों के बीच इस क्रेज देखने को मिल रहा है।

फिल्म में कुछ सीन्स हैं इमोशनल

रिलीज के बाद उसे शानदार रिव्यू मिल रहे हैं। इस फिल्म में शिखा तलसानिया, सुप्रिया पाठक, मेहरु शेख और रितु शिपुरी जैसे स्टार्स हैं। समीर विद्वांस के निर्देशन में बनी इस फिल्म का बजट 60 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म में पिता पुत्र से लेकर दो प्रेमी के बीच की कहानी को बखूबी दिखाया गया है और कुछ सींस ऐसे हैं जो लोगों के दिलों को छू रहे हैं।

ट्विटर पर लोगों के रिएक्शन

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories