मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनThe Vaccine War Trailer: कश्मीर फाइल्स की तरह इस बार वैक्सीन का...

The Vaccine War Trailer: कश्मीर फाइल्स की तरह इस बार वैक्सीन का कड़वा सच बाहर लाएंगे विवेक अग्निहोत्री, यूजर्स कर रहे हैं तारीफ

Date:

Related stories

कुणाल खेमू ने जानिए क्यों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म का नाम रखा Madgaon Express

Madgaon Express: एक्सल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई फिल्म...

Madgaon Express ने रिलीज के 5 दिन बाद किया है कुल 11.34 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

Madgaon Express: एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म "मडगांव एक्सप्रेस" अपने...

मशहूर डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों अपनी अगली फिल्म द वैक्सीन वार को लेकर इन दिनों एक बार फिर लाइमलाइट में आ गए हैं। इन फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही लगातार वायरल हो रहा है। इसे यूजर्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। कमेंट और लाइक्स के जरिए लोग लगातार अपने रिएक्शंस शेयर कर रहे हैं, वहीं लंबे समय बाद ऐसा होने जा रहा है जब साइंटिस्ट्स के हार्ड वर्क को लेकर फिल्म बनाई गई है।

देश के साइंटिस्ट पर होगी फिल्म की कहानी

बता दें कि डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री गंभीर मुद्दों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं। द कश्मीर फाइल्स को लेकर भी उनकी खूब तारीफ की गई थी, वहीं अब कोविड महामारी के दौरान भारत के सामने चुनौतियों और हमारे वैज्ञानिकों के कठिन परिश्रम को दिखाया गया है। बता दें कि द वेक्सिन वॉर पिछले लंबे समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसका ट्रेलर भी अब हर जगह ट्रेंड होने के साथ धमाल मचा रहा है.

वायरल हो रहा है मूवी का ट्रेलर

वायरल होने के बाद से ही अब यह ट्रेलर सभी की जुबान पर चड़ गया है, जिसे शानदार रिस्पॉन्स भी देखने को मिल रहा है. द वैक्सीन वॉर फिल्म की कहानी को कोविड 19 महामारी के इर्दगिर्द बुना गया है. ट्रेलर की शुरूआत में एक महिला खुद को गर्व से भारत की साइंटिस्ट कहते हुए दिखाई गई है, इसके बाद जो कुछ दिखाया गया वो यूजर्स का दिल जीत रहा है.

लोग दे रहे हैं तगड़ा रिस्पोंस

कुछ ही वक्त पहले इस फिल्म का ट्रलर लॉन्च किया गया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. अबतक इस पर 99 लाख व्यूज आ चुके हैं जो कि और भी तेजी से आगे बढ रहे हैं. बात मूवी की स्टारकास्ट की करें तो बता दें कि इसमें फिल्म कश्मीर फाइल्स की तरह एक्चर अनुपन खैर, साइमा सेन, नाना पाटेकर, पल्लवी जोशी, सप्तमी गौड़ा जैसे दमदार किरदार महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. साथ ही यह मूवी 27 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में सबका ध्यान खीचने के लिए रिलीज होने जा रही है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Diksha Gupta
Diksha Guptahttps://www.dnpindiahindi.in
2022 से करियर की शुरुआत कर दीक्षा बतौर कंटेंट राइटर के रूप में अपने सेवाएं दे रही हैं। लिखने, पढ़ने और कुछ नया सीखने के जोश के साथ आगे बढ़ने में विश्वास करती हैं। साथ ही एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल और वायरल खबरों पर लिखने में इन्हें विशेष रुचि है। [email protected] पर इनसे संपर्क कर सकते हैं।

Latest stories