रविवार, मई 26, 2024
होममनोरंजन2 एक्टर संग रिलेशन के बाद भी अधूरी रही इस एक्ट्रेस की...

2 एक्टर संग रिलेशन के बाद भी अधूरी रही इस एक्ट्रेस की प्रेमकहानी, शादीशुदा शख्स संग की शादी लेकिन रह गई तन्हा

Date:

Related stories

Vyjayanthimala: कहते हैं प्यार का मुकम्मल होना हर बार संभव नहीं होता है।अगर आपको आपका प्यार मिल जाए तो आपसे खुश किस्मत कोई नहीं हो सकता लेकिन कभी-कभी अधूरे प्यार के सहारे जिंदगी को जिया जाता है। यह सब विधि का लिखा हुआ होता है और हमें बस जीना पड़ता है। कुछ ऐसी है कहानी रही हिंदी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस वैजयंती माला की। एक्ट्रेस पर पहले तो दो एक्टर को एक साथ डेट करने का आरोप लगा तो वहीं वह किसी अनजान शख्स से शादी कर लाइमलाइट में आ गई थी लेकिन अंत में उनके साथ कोई नहीं था। आइए जानते हैं एक्ट्रेस की जिंदगी की अनसुनी कहानियां।

Vyjayanthimala को लेकर उड़ाई जा रही थी अफवाहें

अपने समय में वैजयंती माला को खूबसूरती और उनकी फिल्म को लिए लोग काफी पसंद करते थे। उनकी ऑन स्क्रीन राज कपूर और दिलीप कुमार के साथ केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है और यही वजह है कि मेकर्स इस जोड़ी को अपनी फिल्मों में देखना चाहते थे। इसके लिए वैजयंती माला को काफी अप्रोच भी किया जाता था। यहां तक कि फिल्मों में उनकी केमिस्ट्री को देखते हुए यह भी अफवाहें उड़ाई जा रही थी कि यह हसीना एक साथ दो एक्टर को डेट कर रही हैं। हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई।

क्या शादीशुदा एक्टर को डेट कर रही थी Vyjayanthimala

दिलीप कुमार और राज कपूर के साथ रिलेशनशिप की खबरें जहां खूब चर्चा में थी। वहीं दूसरी तरफ लोग इस बात से भी हैरान थे कि आखिर एक्ट्रेस क्यों दो शादीशुदा एक्टर को डेट कर रही हैं। जी हां, दरअसल जब उनकी डेटिंग की खबरें आई उस समय दिलीप कुमार और राज कपूर दोनों की शादी हो चुकी थी और वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश थे। शायद यही वजह थी कि इनका प्यार मुकम्मल नहीं हो सका।

वैजयंती माला की वजह से दिलीप कुमार और राज कपूर के बीच ठीक नहीं थे रिश्ते

यह कहा जाता है की वैजयंती माला की वजह से दिलीप कुमार और राज कपूर के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। यहां तक कि दिलीप कुमार अपनी कई फिल्मों से वैजयंती माला को निकलवा चुके थे और कहीं ना कहीं उनके करियर पर इस डेटिंग रयूमर्स का काफी प्रभाव पड़ा। कई हिट फिल्मों के बाद पर्सनल लाइफ की वजह से वैजयंती माला को नुकसान उठाना पड़ा।

Vyjayanthimala इस अनजान शख्स संग रचाई शादी

अपने समय के दो सुपर हीरो के साथ रिलेशनशिप के बाद Vyjayanthimala ने एक अनजान शख्स के साथ शादी कर लोगों को चौंका दिया था। दरअसल वैजयंती माला राज कपूर के फैमिली डॉक्टर चमन लाल बाली के साथ शादी के बंधन में बंधी थी। इसमें भी कहानी काफी दिलचस्प है। जिस समय दोनों की मुलाकात हुई थी उस समय डॉक्टर बाली भी शादीशुदा थे और तीन बच्चों के पिता भी थे लेकिन वह एक्ट्रेस से शादी करने के लिए अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया। लेकिन इनका साथ भी हमेशा के लिए नहीं रहा और साल 1986 में डॉक्टर का अचानक निधन हो गया और एक बार फिर एक्ट्रेस तन्हा रह गई।

जहां निजी जिंदगी में Vyjayanthimala को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा वहीं प्रोफेशनल लाइफ में एक्ट्रेस हिट रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories