मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमख़ास खबरेंJammu & Kashmir News: बड़ी खबर! जम्मू कश्मीर के झेलम नदी में...

Jammu & Kashmir News: बड़ी खबर! जम्मू कश्मीर के झेलम नदी में नाव पलटने से 4 लोगों की मौत, कई स्कूली बच्चे लापता; जानें डिटेल

Date:

Related stories

Kashmir Encounter: शोपियां में सेना ने मार गिराए दो आतंकी, लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े थे आतंकियों के तार; जानें ऑपरेशन की अन्‍य डिटेल

Kashmir Encounter: जम्मू-कश्मीर के शोपियां के अलशीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। सेना ने इस मुठभेड़ में जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकियों को मार गिराया है। इसकी जानकारी समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से आई।

Jammu & Kashmir News: जम्मू कश्मीर के झेलम नदी में एक बड़ा हादसा हुआ है। खबरों के मुताबिक गंदबल में झेलम नदी में एक नाव पलट गई। इसकी सूचना मिलते ही एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि नाव में 10 -12 स्कूली बच्चे समेत कई अन्य लोग सवार थे। वहीं एसडीआरएफ की तरफ से खोज और बचाव अभियान जारी है।

नाव पलटने से 6 लोगों की मौत

श्रीनगर के गंडबल नौगाम इलाके में झेलम नदी में एक नाव पलटने की घटना पर डीसी श्रीनगर डॉ. बिलाल मोही उद दीन भट ने कहा कि, ”सुबह करीब 7:30 बजे यहां एक नाव पलट गई। इसमें 7 नाबालिगों समेत 15 लोग और इसमें 8 वयस्क सवार थे। 6 लोगों की मौत हो गई है, 3 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और 3 अन्य लोग अपने घरों में हैं। शेष तीन लोगों को बचाने के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और सेना की टीमें यहां बचाव अभियान चला रही हैं।

तीन लोग अभी भी लापता

श्रीनगर के एसएसपी आशीष कुमार मिश्रा कहते हैं, “हमारी प्राथमिकता शेष तीन लोगों की तलाश और बचाव करना है। बचाव अभियान चलाने के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, नदी पुलिस और मार्कोस के गोताखोरों की टीमों को यहां लाया गया है। गौरतलब है कि यह घटना सुबह 7.30 की बताई जा रही है इस नाव में 10-12 स्कूली बच्चों के अलावा कई अन्य लोग सवार थे। हालांकि अभी तक नाव पलटने का कारण नहीं पता चल पाया है बाकी 3 लोगों की तलाश जारी है।

Latest stories