बुधवार, मई 15, 2024
होमख़ास खबरेंTODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के ठंड लुक से लेकर दिल्ली के...

TODAY TOP 10 NEWS: उर्फी के ठंड लुक से लेकर दिल्ली के मेयर तक ये हैं आज की बड़ी खबरें

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

TODAY TOP 10 NEWS: आज की 10 बड़ी खबरें: 6 जनवरी 2023 के दिन कई बड़ी खबरें हैं जो छाई रहने वाली है। डीएनपी इंडिया हिन्दी आज आपको ऐसी ही कुछ बड़ी 10 खबरों के बारे में बताने जा रहा है। जो पूरे दिन छाई रहेंगी।

कड़कड़ाती ठंड में URFI JAVED को बिकिनी में देख यूजर्स को आई राहुल गांधी की याद, कहा- ‘अब इसे कांग्रेस का अध्यक्ष बना दो’

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद एक पॉपुलर नाम है और हर दिन लाइमलाइट में रहती हैं। वह अतरंगी ड्रेस से लेकर विवादित बयान को लेकर चर्चा में होती हैं। वह कोई दिन नहीं होता है जब वह फैंस को अपने बोल्ड अंदाज से रूबरू नहीं करवाती है। इस बीच एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह एक बार फिर अतरंगी स्टाइल में नजर आ रही हैं। इस लुक को देख फैंस जहां मदहोश हो रहे हैं वहीं ट्रोलर्स को एक और मिल गया है उर्फी को लताड़ लगाने की। खैर, उर्फी अपने अंदाज से हर बार सुर्ख़ियों में आ जाती हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।
Also Read- ड्रग्स और बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर CM योगी के सामने छलका SUNIL SHETTY का दर्द, कहीं यह बड़ी बात

हंगामे की भेंट चढ़ा DELHI MCD MAYOR ELECTION, ढाई घंटे के पश्चात सदन की कार्यवाही करनी पड़ी स्थगित

Delhi MCD Mayor Election: दिल्ली एमसीडी में 15 वर्ष पश्चात भाजपा का शासन समाप्त हुआ है। दिसंबर में हुए दिल्ली एमसीडी चुनाव में जहां आप ने 134 सीटों पर विजय प्राप्त की वहीं भाजपा ने 104 सीटों पर विजय पायी वहीं कांग्रेस इन चुनावो में भी मात्र 9 सीटों पर सिमटकर रह गयी है। उसी क्रम में आज होने जा रहा दिल्ली एमसीडी मेयर चुनाव सत्ताधारी आप तथा भाजपा के मध्य सदन में हुए जोरदार हंगामे और हाथापाई की भेंट चढ़ गया। हंगामा लगभग ढाई घंटे तक चलता रहा। स्थिति शांतिपूर्ण न होते देख पीठासीन अधिकारी द्वारा सदन की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दी गई।  
ये भी पढें: DELHI MAYOR ELECTION: वोटिंग से पहले सदन में हंगामा, मनीष सिसोदिया बोले- ‘कुकर्मों को छिपाने के लिए और कितना गिरोगे BJP’

GEHLOT-PILOT TUSSLE: गहलौत गुट का बड़ा दांव, पायलट को तत्काल नहीं कोई भाव

गहलौत गुट के विधायकों ने कांग्रेस दिल्ली दरबार पर दबाब बनाने के लिए एक साथ कई विधायकों अपने त्यागपत्र दे दिए थे और ये कहा था कि राजस्थान में किसी भी प्रकार का नेतृत्व परिवर्तन बिलकुल स्वीकार नहीं होगा। किन्तु राजस्थान में राहुल की भारत जोड़ो यात्रा के मध्य राहुल द्धारा अशोक गहलौत से व्यक्तिगत भेंट के पश्चात यह समीकरण अचानक बदलने लगे हैं। ऐसा मन जाता है कि अशोक गहलौत को ऊपरी कमान से सुनिश्चित कर दिया गया है कि आप आगे बढ़ो।  तभी से यह कयास लगाए जा रहे थे अब आगे क्या ? अब अशोक गहलौत ने विधायकों से त्यागपत्र वापस कराकर बजट सत्र से पूर्व सचिन पायलट के विरुद्ध बड़ा दांव चल दिया है। अब किसी भी नेतृत्व परिवर्तन की संभावना को समाप्त होने के संकेत के रूप में इस दांव को देखा जा रहा है।  त्यागपत्र वापस लेने वाले विधायकों ने सरकार की प्रशंसा करते हुए एक सुर में स्पष्ट कर दिया कि सरकार बहुत अच्छा कार्य कर रही है। प्रदेश में कोई परिवर्तन नहीं होगा।
ये भी पढें: Rahul की Bharat Jodo Yatra से यूपी के विपक्षियों ने बनाई दूरी, किन्तु शुभकामनाएं दी पूरी  

KANJHAWALA CASE में गिरफ्तार हुआ कार स्वामी, दिल्ली पुलिस ने बनाया आशुतोष को छ्ठा आरोपी

दिल्ली के कंझावला कांड में एक नया मोड़ आया है।  इस घटना में कार स्वामी आशुतोष को भी दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार अंजलि की दुर्घटना जिस बलेनो कार से हुई थी। उसका कार का स्वामी आशुतोष ही है। वह अब तक पुलिस से इस बात को छिपा रहा था  कि कार उसी ने स्वंय अमित को दी थी। अब तक वह यह बयान दे रहा था कि अमित “उससे गाड़ी मांगने आया था”
ये भी पढें: Kanjhawala Case में आरोपी कर रहे पुलिस को गुमराह, हो सकता है लाई डिटेक्टर परीक्षण, Amit Shah भी हुए सक्रिय

RISHABH PANT से मिलने हॉस्पिटल पहुंची URVASHI RAUTELA? एक्ट्रेस के पोस्ट को देख यूजर्स बोले- ‘ये पागल हो गई भाई’

Rishabh Pant-Urvashi Rautela: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी ऋषभ पंत हाल ही में कार दुर्घटना के शिकार होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला लगातार लाइमलाइट में है। एक्ट्रेस हर दिन कुछ ऐसा करती है जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होती हैं। कुछ लोगों का यह भी मानना है कि उर्वशी पंत के एक्सीडेंट को अपने फायदे और लाइमलाइट के लिए कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसके बाद वह एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। जी हां, दरअसल उर्वशी ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की है जहां ऋषभ पंत एडमिट हैं।
Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

RUSSIA-UKRAINE CEASEFIRE: JOE BIDEN का PUTIN पर तंज, यूक्रेन के प्रतियुत्तर से त्रस्त खोज रहे ऑक्सीजन

अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने रूस यूक्रेन युद्ध को लेकर रूस के राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन पर उनके 2 दिनों के एकतरफा संघर्षविराम को लेकर तंज कस दिया है। पुतिन का संघर्षविराम करना तो एक बहाना है, वास्तव में पुतिन ने अनुमान से अधिक लंबा खिंच चुका है और यह आक्रमण 11वे माह में पहुंच चुका है, जिसका उन्होंने अनुमान भी नहीं लगाया था।  वो यूक्रेन के द्वारा दिए जा रहे प्रतियुत्तर से त्रस्त हो चुके हैं और संघर्षविराम की आड़ लेकरअपने लिए ऑक्सीजन खोज रहे हैं।
ये भी पढें: Russia Ukraine पर भीषण आक्रमण को तैयार,हाइपरसोनिक मिसाइलों से करेगा War

ड्रग्स और बॉयकॉट बॉलीवुड को लेकर CM योगी के सामने छलका SUNIL SHETTY का दर्द, कहीं यह बड़ी बात

Sunil shetty: बॉलीवुड की नामी हस्तियों में से एक माने जाने वाले सुनील शेट्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और अपना दर्द बताया। यूपी को भारत के सबसे अधिक ‘फिल्म अनुकूलन राज्य’ के रूप में प्रमोट करने के लिए सीएम योगी मुंबई की 2 दिनों की यात्रा पर है। इसी बीच उन्होंने प्रमोटिंग के लिए एक मीटिंग बुलाई। सीएम योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के नोएडा में बन रही फिल्म सिटी के लिए बॉलीवुड हस्तियों से मुलाकात की। इस मीटिंग में बॉलीवुड की नामी हस्तियों में सुनील शेट्टी के साथ-साथ रवि किशन, जैकी भगनानी, जैकी श्रॉफ, राज्यपाल यादव, सोनू निगम, बोनी कपूर और सुभाष घई सहित अन्य हस्तियां शामिल हुई।
Also Read- जींस से बनी स्टाइलिश ड्रेस पहनकर URFI JAVED ने दिया विवादित बयान, यूजर्स जमकर सुना रहे खरी-खोटी

FREE DISH TV SCHEME: मुफ्त राशन और आवास के बाद मोदी सरकार की फ्री डिश योजना, इस तरह उठाएं लाभ

केंद्र सरकार ने दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो की स्थिति में सुधार लाने के लिए अपना पहला कदम बढ़ाया है। इसे ब्रॉडकास्टिंग इन इंफ्रास्ट्रक्चर एंड नेटवर्क डेवलपमेंट का नाम दिया गया है। इस योजना के तहत दूरस्थ जनजातियां, वामपंथी, उग्रवादी प्रभावित और सीमावर्ती क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को फ्री डिश का लाभ मिलेगा। इसके अंतर्गत करीब 8 लाख से अधिक डीडी फ्री डिश के साथ-साथ एसटीबी के निशुल्क वितरण की भी परिकल्पना की गई है। इसमें शो की क्वालिटी भी बेहतर होगी। इसके साथ-साथ ट्रांसमिशन में भी सुधार किया जाएगा।
Also Read- DELHI MAYOR ELECTION: मेयर और डिप्टी मेयर पद के लिए वोटिंग, चुनावों के बीच कांग्रेस का बड़ा ऐलान

PUNJAB: प्रदूषण रहित वातावरण उपलब्ध कराने के लिए मान सरकार प्रयत्नशील, जनता के हित में लिए ये फैसले

Punjab: पंजाब की भगवंत मान सरकार राज्य के लोगों को सभी बुनियादी सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने प्रयास करती नजर आई है। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शिक्षा और रोजगार के क्षेत्र में युवाओं को बेहतर अवसर प्रदान किए हैं। इसी बीच सरकार लोगों को बुनियादी सहुलतें, साफ-सुथरा और प्रदूषण रहित वातावरण मुहैया कराने के लिए प्रयत्नशील है। राज्य को प्रदूषण मुक्त करने के लिए मान सरकार ने पराली जलाने पर भी अहम कदम उठाया। इसी बीच अब स्थानीय निकाय मंत्री डॉक्टर इंद्रबीर सिंह निज्जर ने कहा है कि राज्य सरकार लोकहित में फैसले ले रही है।
Also Read- PUNJAB NEWS: मान सरकार ने पूरा किया मुफ्त बिजली का वादा, करीब 2 लाख किसानों को लाभ

STRANGER THINGS एक्टर NOAH SCHNAPP के बड़े खुलासे ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, खुद को GAY बताकर तोड़ा हसीनाओं का दिल

Noah Schnapp: पॉपुलर नेटफ्लिक्स शो ‘स्ट्रेंजर थिंग्स’ के अभिनेता नोआ श्नैप को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल एक्टर ने सेक्सुअलिटी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि वह समलैंगिक हैं। क्लोज्ड गे टीनएजर विल बायर्स की भूमिका निभाने वाले इस एक्टर के खुलासे के बाद फैंस शॉक्ड हैं। एक्टर ने खुद टिकटॉक पर इस खबर को फैंस के साथ शेयर किया है। इस बारे में फैंस एक्टर की तरफदारी कर रहे हैं कि उन्होंने इतनी बड़ी बात बताने की हिम्मत दिखाई वहीं ट्रोलर्स लगातार मजाक भी उड़ा रहे हैं।
Also Read: इस Web Series से OTT डेब्यू करेंगे Shahid Kapoor, साउथ के दिग्गज कलाकार भी आएंगे नजर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories