शुक्रवार, मई 3, 2024
होमलाइफ़स्टाइलगर्मी में पुरुष इन Hairstyle ऑप्शंस को करें एक्स्प्लोर, दिखेंगे स्टाइलिश और...

गर्मी में पुरुष इन Hairstyle ऑप्शंस को करें एक्स्प्लोर, दिखेंगे स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट

Date:

Related stories

Hairstyle: गर्मियों के मौसम की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में सभी इस चिलचिलाती धूप और गर्मी से बचने का रास्ता ढूंढते रहते हैं। इस आर्टिकल के जरिए आज हम पुरुषों के लिए कुछ ऐसे हेयरस्टाइल लेकर आए हैं जिसकी मदद से वह गर्मियों में कूल के साथ स्टाइलिश भी दिखेंगे। इन हेयर स्टाइल की खास बात यह है कि यह आपको स्टाइलिश के साथ काफी कंफर्टेबल भी फील करवाते हैं। ऐसे में अगर आप भी गर्मियों में बालों से परेशान है तो आप इन हेयर स्टाइल के ऑप्शंस को एक्सप्लोर कर सकते हैं।

शॉर्ट साइड्स हेयरस्टाइल

इसमें पहला नाम शॉट साइड वाला हेयर स्टाइल है। ऐसे में अगर आप गर्मियों के मौसम में लंबे बालों से परेशान है तो आप इस हेयर स्टाइल को अपना सकते हैं। इसमें आपके साइड के बाल काफी ज्यादा छोटे हो जाते हैं जिसकी वजह से आपको गर्मी कम लगेगी। इसी के साथ ही ये आपको काफी स्टाइलिश और कॉन्फिडेंट लुक भी देता है।

बिजनेस हेयरकट

इस लिस्ट में दूसरा नाम बिजनेस हेयरकट का है। बिजनेस हेयरकट से आप काफी प्रोफेशनल लगते हैं। इसमें बालों को साइड से हल्का कर दिया जाता है और सिर के टॉप पर बाल लंबे रहते हैं। ऐसे में आप इन बालों को वैक्स या दूसरे हेयर प्रोडक्ट की मदद से स्टाइल कर सकते हैं। ऑफिस या कॉर्पोरेट के लिए यह हेयर स्टाइल काफी अच्छा है।

ये भी पढेंः Pregnancy में भूलकर भी ना करें इन चीजों का सेवन, नहीं तो बढ़ जाएगा मिसकैरेज का खतरा

मैसी लुक

इस लिस्ट में तीसरा हेयर स्टाइल यह है कि आप अपने बालों को थोड़ा मेसी रखें। यह हेयर स्टाइल आपको कुल और स्टाइलिश दिखाने में काफी मदद करेगा। इसमें बालों को मैसी लुक दिया जाता है। इस हेयरस्टाइल को आप विकेशन या दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए ट्राई कर सकते हैं।

ये भी पढेंःगुजरात के 68 जजों के प्रोमोशन पर Supreme Court ने लगाई रोक, Rahul Gandhi को सजा सुनाने वाले जस्टिस पर भी गिरी गाज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories