रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनFitness Tips: फिट रहने के लिए Palak Tiwari लेती हैं ये डाइट...

Fitness Tips: फिट रहने के लिए Palak Tiwari लेती हैं ये डाइट और फिटनेस प्लान, मनपसंद फिगर के लिए आज से करें फॉलो

Date:

Related stories

Deepika Padukone: वर्कआउट से लेकर डाईट तक, जानें दीपिका की फिटनेस का राज

Deepika Padukone: बॉलीवुड डीवा दीपिका पादुकोण अक्सर अपनी एक्टिंग...

Fitness Tips: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी पर फिलहाल बोल्ड अंदाज से लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। टोंड बॉडी को लेकर चर्चा में रहने वाली पलक आए दिन ग्लैमरस अवतार से तहलका मचा देती हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार लाइमलाइट में हैं और वजह हैं उनकी लेटेस्ट तस्वीरें जिसमें वह अपनी टोंड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं। फोटो में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट ड्रेस में तहलका मचा रही हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की फिटनेस को देख फैंस कायल हो गए हैं। अगर आप भी पलक की तरह फिट और परफेक्ट बॉडी की चाहत रखती हैं लेकिन यह ख्वाहिश अधूरी है तो आप एक्ट्रेस का फिटनेस मंत्र फॉलो कर सकती हैं।

पानी से दिन की शुरुआत करती हैं पलक

खुद को फिट रखने के लिए पलक दिन की शुरुआत पानी पीने से करती हैं। एक्ट्रेस सुबह 2-3 ग्लास पानी पी लेती हैं। उनकी क्ष्हामाकदार त्वचा और फिटनेस का यह एक राज हैं कि वह खुद को हाइड्रेटेड रखती हैं।

जीम में जमकर पसीना बहाती हैं पलक

पलक तिवारी जिम में जमकर पसीना बहाती हैं। खुद को फिट रखने के लिए एक्ट्रेस वर्कआउट करती हैं और जिम जाना नहीं भूलती हैं। वह जिम में काफी मेहनत करती हैं और वर्कआउट के साथ एक्सपेरिमेंट भी करती हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

डाइट को लेकर काफी सजग हैं पलक

पालक तिवारी अपनी डाइट में फ्रूट्स को रखती हैं । खुद को फिट रखने के लिए वह फ्रूट्स खाना पसंद करती हैं। फ्रूट्स शरीर को आवश्यक पोषक तत्व देने में असरदार है। इसलिए एक्ट्रेस इस रूटीन को फॉलो करती है।

बाहर के खाने से परहेज करती हैं पलक

मिली जानकारी के मुताबिक पलक को घर का खाना चावल, दाल, रोटी, सब्जी और सलाद पसंद है और वह बाहर के खाने से परहेज करती हैं। वह घर के खाने में सलाद जरूर शामिल करती हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: विनर के नाम का हुआ खुलासा, इन 2 कंटेस्टेंट में थी कांटे की टक्कर लेकिन एक ने मारी बाजी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories