शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलJewelry For Haldi Ceremony: हल्दी फंक्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं यह...

Jewelry For Haldi Ceremony: हल्दी फंक्शन के लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं यह ज्वेलरी डिजाइन, ठरह जाएंगी सबकी निगाहें

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Jewelry For Haldi Ceremony: शादी एक खास दिन होता है। लोग शादी की तैयारियां महीनों पहले से शुरू कर देते हैं। शादी में प्री वेडिंग फंक्शंस भी बड़े धूमधाम से किया जाता है। हल्दी, मेहंदी और संगीत में लोग जमकर एंजॉय करते हैं। दुल्हन अपने हल्दी, मेहंदी और संगीत के लुक के लिए भी कई दिन पहले से तैयारी करती है। जैसे हम शादी के लिए गहने खरीदते हैं। इसी तरह से अपने प्री वेडिंग फंक्शंस के लिए भी सही ज्वेलरी का चुनाव करना बेहद जरूरी है। क्युकी यदि हम सही ज्वेलरी का चुनाव नहीं करेंगे तो हमरा लुक सही नहीं लगेगा।

खासकर हल्दी फंक्शंस के लिए ज्वेलरी डिसाइड करना एक कठिन काम बन जाता है। यदि आप भी अपने हल्दी फंक्शन के लिए ज्वेलरी की डिजाइन ढूंढ रही है तो आपकी खोज आज खत्म हो जाएगी। आज हम इस आर्टिकल में आपको हल्दी फंक्शन के लिए कुछ खूबसूरत ज्वेलरी डिज़ाइन दिखाने जा रहे हैं। जो आपके हल्दी फंक्शन लुक को खूबसूरत बनाएगी। इस ज्वेलरी को पहनकर आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएगा। तो चलिए देखते हैं हल्दी फंक्शंस के लिए कुछ बेस्ट ज्वेलरी डिजाइन।

फ्लावर ज्वेलरी रहेगी बेस्ट

आजकल फ्लावर ज्वेलरी पहनने का ट्रेंड जोरों पर है। आपने भी दुल्हनों को फ्लावर ज्वेलरी पहनते हुए देखा होगा। यह आपके हल्दी लुक को खूबसूरत और परफेक्ट बनाएगा। तो आप इस तरह की ज्वेलरी डिजाइन अपने हल्दी फंक्शन के लिए पहन सकती हैं।

मोर डिजाइन वाला सेट देगा आपको पर्फेक्ट हल्दी लुक

आप अपनी हल्दी फंक्शन के लिए इस तरह की डिजाइन का चुनाव कर सकती है। आप तस्वीर में दिख रहे मोर डिजाइन वाले इस ज्वेलरी को पहन सकती है। ऐसी खूबसूरत डिजाइन आपकी सुंदरता पर चार चांद लगा देगा।

हल्दी लुक के लिए यह ज्वेलरी भी है परफेक्ट

आप अपने हल्दी फंक्शन के लिए ऐसी चोकर नेकलेस डिजाइन पहन सकती है। इस तरह का डिजाइन आपके  हल्दी लुक को और भी खूबसूरत बनाएगा। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि यह ज्वेलरी पीस कितनी यूनिक और खुबसुरत है। आप इस तरह की डिजाइन हल्दी फंक्शन के लिए चुन सकती हैं।

पहन सकती है ऐसी डिज़ाइन

आप अपनी हल्दी फंक्शन पर इस तरह की ज्वेलरी डिजाइन पहन सकती हैं। यह खूबसूरत ज्वेलरी आपके हल्दी ड्रेस की खूबसूरती भी बढ़ा देगा। इस यूनिक डिजाइन को पहनकर आपको सचमुच दुल्हन वाली फीलिंग आएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories