शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलKarwa Chauth 2023: इन लेटेस्ट ट्रेंडी चूड़ा डिजाइन से बढ़ाएं हाथों की...

Karwa Chauth 2023: इन लेटेस्ट ट्रेंडी चूड़ा डिजाइन से बढ़ाएं हाथों की खूबसूरती, चांद को छोड़ लोग करेंगे आपकी तारीफ

Date:

Related stories

Karwa Chauth 2023: करवाचौथ का दिन हर सुहागन महिला के लिए काफी खास होता है। इस दिन महिलाएं अपने पति के नाम से सोलह सिंगार करती हैं और कोई भी गलती नहीं करना चाहती हैं। कहा जाता है कि चूड़ा पहनने से पति-पत्नी के बीच का संबंध मजबूत होता है ऐसे में आप इस खास दिन पर कुछ लेटेस्ट ट्रेंडी डिजाइंस को ट्राई कर सकती हैं। ये न सिर्फ आपकी खूबसूरती बल्कि आपको ट्रेंडी लुक देने में भी परफेक्ट ऑप्शन है। बाजार में आजकल चूड़ा के लेटेस्ट डिजाइन ट्रेंड में है और ऐसे में आप अपने लुक में चार चांद लगा सकती हैं। आइए देखते हैं ट्रेंडी चूड़ा डिजाइंस।

व्हाइट पर्ल पिंक चूड़ा

Choora Designs

लाल और मेरून का फैशन भले ही एवरग्रीन हो लेकिन आजकल पिंक चूड़ा काफी डिमांड में है। हाल ही में परिणीती चोपड़ा अपनी शादी पर पिंक चुरा में नजर आई थी। ऐसे में अगर करवा चौथ पर आप कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं तो पिंक कलर का चूड़ा देखने में बेहद खूब सुंदर और अट्रैक्टिव लगता है।

मीनाकारी चूड़ा डिजाइन

Choora Designs

अगर आप करवाचौथ पर अपने हाथों की खूबसूरती बढ़ाना चाहती हैं तो रेड मीनाकारी चूड़ा डिजाइन को जरूर ट्राई करें। यह बेहद अच्छी लगती है और इसे पहन कर रॉयल लुक मिलता है। यह डिजाइन आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगा और आपके चूड़ा की तारीफ करते हुए नजर आएंगे।

कुंदन वर्क ज्वेलरी डिजाइन

Choora Designs

अगर आप करवाचौथ पर चाहती हैं कि आपका चूड़ा बेहद खूबसूरत हो तो इस तरह कुंदन वर्क ज्वेलरी डिजाइन वाले चूड़े को ट्राई कर सकती हैं। पतले कंगन में लटकन वाले चूड़े में आप एलिगेंट टच दे सकती हैं। चूड़ा डिजाइंस की बात करें तो यह बेहद सिंपल है लेकिन आपकी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए काफी है।

पीकॉक डिजाइन चूड़ा

Choora Designs

आप चूड़ा के साथ अगर कुछ क्रिएटिविटी करना चाहती हैं तो इस तरह पीकॉक डिजाइन वाले कस्टमाइज चूड़ा को पहन सकती हैं। यह देखने मैं में शोअर नजर आता है और इसे अपने लुक को आकर्षक बना सकती हैं।

मल्टी कलर चूड़ा

Choora Designs

चूड़ा का यह डिजाइन आजकल काफी ट्रेंड में है। मल्टी कलर चूड़ा के इस डिजाइन में आप बेहद खूबसूरत नजर आ सकती हैं और यकीन मानिए यह चूड़ा देखकर हर कोई आपकी तारीफ जरुर करेगा। इस डिजाइन में आप सटल लुक पा सकती हैं। वहीं लोगों की निगाहें अटक जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories