शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलKarwa Chauth 2023: साड़ी के साथ इन फ्रंट ब्लाउज डिजाइंस से खुद...

Karwa Chauth 2023: साड़ी के साथ इन फ्रंट ब्लाउज डिजाइंस से खुद को रखें ऑन ट्रेंड, खूबसूरती देख शरमा जाएगा चांद

Date:

Related stories

Karwa Chauth 2023: शादीशुदा महिलाओं के लिए करवा चौथ का त्योहार अलग ही मायने रखता है। इस दिन महिलाएं दुल्हन की तरह तैयार होती है और अपने पति की लंबी उम्र की कामना के लिए उपवास रखती है। महिलाओं के बीच इस खास दिन के लिए तैयारी भी बहुत जल्द शुरू हो जाती है और ऐसे में कई सारी तैयारी करके रखती है। ताकि वह इस दिन अलग नजर आ सके। अगर आपको भी खास दिखना है तो इस बार सिर्फ साड़ी या लहंगे को ही नहीं बल्कि इसके ब्लाउज को भी अलग लुक दे। आप इसके लिए कुछ डिजाइंस ट्राई कर सकती हैं जो काफी ट्रेंडी है और बॉलीवुड दीवाओं से प्रेरित है।

स्क्वेयर नेक डिजाइन

Karwa Chauth 2023

स्क्वेयर नेक डिजाइन में आपकी खूबसूरती देखने लायक लगती है। इस ब्लाउज डिजाइन को ट्राई करने से एक फायदा यह है कि आप इसके साथ चोकर को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ही आपके लुक में जबरदस्त तड़का लगेगा। आप चाहे तो इस नेक डिजाइन के साथ हैवी या लाइट नेकलेस को ट्राई कर सकती हैं।

टर्टल नेक

Karwa Chauth 2023

अगर ब्लाउज डिजाइन की बात करें तो टर्टल नेक के साथ किसी भी नेकलेस को पहनने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह ब्लाउज आपके लुक की खूबसूरती को बखूबी बयां करने के लिए काफी है। चूंकि इसमें गला बंद होता है तो आप ऐसे ही रॉयल और क्लासी ही नजर आएंगी।

वी नेक ब्लाउज

Karwa Chauth 2023

अगर आप डीप नेक ब्लाउज को कैरी करना चाहती हैं तो यह एक बेहतर विकल्प है। इस ब्लाउज के साथ आप लॉन्ग लेयर्ड नेकलेस ट्राई कर सकती है क्योंकि यह इसके साथ काफी परफेक्ट दिखेगा।

स्ट्रैपलेस ब्लाउज

Karwa Chauth 2023

अगर आप करवा चौथ पर ग्लैमरस दीवा नजर आना चाहती हैं तो आप स्ट्रपलैस ब्लाउज को कैरी कर सकती हैं। इसके साथ आप हैवी या लाइट वेट नेकलेस को ट्राई कर सकती हैं।

वन शोल्डर ब्लाउज

Karwa Chauth 2023

आप वन शोल्डर ब्लाउज को भी करवा चौथ पर बनवा सकती हैं क्योंकि यह आपके लुक को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए बेहतर विकल्प है। आप चाहे तो इसमें अपने अकॉर्डिंग डिजाइन करवा सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें