शुक्रवार, मई 17, 2024
होमलाइफ़स्टाइलMrunal Thakur का सिंपल और ट्रेडिशनल लुक मानसून पार्टी के लिए है...

Mrunal Thakur का सिंपल और ट्रेडिशनल लुक मानसून पार्टी के लिए है एकदम परफेक्ट , फंक्शन में एक बार जरूर करें ट्राई

Date:

Related stories

Mrunal Thakur: मृणाल ठाकुर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड से पहले उन्होंने टीवी के लिए भी काम किया है। मृणाल Zee टीवी के शो कुमकुम भाग्य में ‘बुलबुल’ के किरदार में काफी लोकप्रिय हुई। जिसके बाद उन्होंने कई मराठी फिल्मों में भी काम किया है। टीवी के बाद बॉलीवुड में उन्होंने ‘लव सोनिया’ (2018) से डेब्यू किया है। मृणाल बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं। हाल ही में वह नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज़-2’ में नजर आई हैं। 2022 में आई फिल्म ‘सीता-रामम’ में उनकी एक्टिंग की लोगों ने बहुत प्रशंसा की है।

यह भी पढ़ें:Bakrid Trendy Dress: इस ईद पर दिखना है सबसे खास और खूबसूरत , तो मौनी रॉय के इस लुक को करें रिक्रिएट

मृणाल का ट्रेडिशनल लुक

मृणाल के नए सिंपल ट्रेडिशनल लुक की बात करें तो उन्होंने बेज कलर का प्रिंटेड शरारा सेट पहना है। इसके साथ उन्होंने वॉयलेट कलर का दुपट्टा कैरी किया है। वॉयलेट दुपट्टा पर गोल्डन बॉर्डर के साथ गोल्डन पैच लगा है। जिससे इस पूरे आउटफिट का लुक और निखर कर आ रहा है। मृणाल की कुर्ती के नेक का डिजाइन वी नेक और इस कुर्ती की लेंथ घुटने (Knee)तक है। इस पूरे लुक को उन्होंने न्यूड मेकअप और हल्की ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है। यहां देखें मृणाल का न्यू लुक।

मानसून में इस सिंपल लुक को करें ट्राई

मृणाल ने कुंदन झुमकों के साथ कुंदन का चोकर नेकलेस पहना है। हाथ में उन्होंने गोल्डन ब्रेटलेट पहना है। हल्के मेकअप के साथ एक छोटी सी ब्लैक बिंदी लगाई है। गजरे से इस लुक को कंप्लीट किया गया है। कोई भी महीला इस लुक को कैरी कर सकती है। अगर आपको मानसून में किसी पार्टी, फंक्शन, या शादी अटेंड करनी है तो मृणाल का ये लुक जरूर ट्राई करें। खास बात ये है कि, सिंपल होने के बाद भी पूरा आउटफिट और मेकअप बहुत अट्रैक्टिव लग रहा है। अगर आपको हेवी मेकअप या हेवी ड्रेस नहीं कैरी करनी तो ये लुक है एकदम परफेक्ट।

फैंस की प्रतिक्रियाएं

मृणाल ठाकुर ने सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसे देख उनके फैंस खुदको तारीफ करने से रोक नहीं पाएं। उनकी पोस्ट के नीचे कमेंट्स की भरमार लग गई है। फैंस ने उनकी फिल्म के डायलॉग को कमेंट्स में लिखा है। वहीं एक फैन ने कॉमेंट किया है कि, तुम्हारी सुंदरता के आगे सब भुल जाता हूं मैं, दूसरे ने कहा ओएमजी मुझे ये बेहद पसंद है, फैंस ने उन्हें अपना फेवरट और नंबर 1 एक्ट्रेस बताया है।

यह भी पढ़ें:गंदे पानी की आपूर्ति से निजात दिलाएंगे CM Kejriwal, अधिकारियों से कहा- ‘पैसों की कमी से जल की आपूर्ति नहीं रुकनी चाहिए’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories