सोमवार, मई 27, 2024
होममनोरंजनSkin Care: निखार बरकरार रखने के लिए अपनाएं Kriti Sanon का यह...

Skin Care: निखार बरकरार रखने के लिए अपनाएं Kriti Sanon का यह मॉर्निग स्किन केयर रूटीन, चेहरा करेगा हमेशा ग्लो

Date:

Related stories

Sunburn की समस्या से हैं परेशान तो इन देसी नुस्खों से पाएं आराम

Sunburn: गर्मियां आते ही अक्सर लोगों को सनबर्न (Sunburn)...

Skin Care: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। एक्ट्रेस फिलहाल अपनी फिल्म ‘शहजादा’ को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें वह कार्तिक आर्यन संग नजर आने वाली है। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और वजह हैं उनका ग्लैम अवतार और रियल ब्यूटी। उन्हें देखकर शायद आप भी यह सोचते होंगे आखिर कृति के चेहरे पर यह ग्लो कैसे है। अगर आप भी कृति की तरह ग्लोइंग स्किन की चाहत रखते हैं तो आप भी उनके कुछ बेठी सीक्रेट्स को फॉलो कर सकती हैं। एक्ट्रेस ने खुद एक वीडियो को शेयर कर मॉर्निंग स्किनकेयर रूटीन का खुलासा किया है।

स्किन को सुबह से ही रखें हाइड्रेटेड

कृति सेनन का मानना है कि सुबह उठते ही स्किन को हाइड्रेटेड रखना बेहद जरुरी है। एक्ट्रेस सुबह से ही स्किन को हाइड्रेटेड और मॉइस्चराइज्ड रखती हैं।

चेहरे को धोना भी है जरुरी

कृति सुबह उठते ही चेहरे को पानी से धोना नहीं भूलती हैं। एक्ट्रेस यह भी कहती हैं कि चेहरे से पहले अपने हाथों को भी अच्छे से धो लें।

फेस मास्क लगना नहीं भूलती हैं कृति

कृति सेनन हफ्ते में दो बार फेस मास्क जरूर लगाती हैं। इस वीडियो में वह कहती हैं कि चेहरे पर हर दिन मास्क लगाना संभव नहीं हैं इसलिए वह हफ्ते में दो बार इस स्किन केयर रूटीन को फॉलो करती हैं। एक्ट्रेस फेस को पोछने के लिए माइक्रो फाइबर टावल का यूज करती हैं क्योंकि यह स्किन के लिए अच्छा है।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

ग्रीन टी टोनर का इस्तेमाल करती हैं कृति

कृति सेनन फेस मास्क लगाने के बाद ग्रीन टी टोनर लगाती हैं। इससे उनके चेहरे में मास्क लगाने के बाद ड्राइनेस नहीं होती है।

विटामिन सी सीरम भी है स्किन केयर टिप्स

एक्ट्रेस का मानना हैं कि टोनर लगाने के बाद विटामिन सी सीरम चेहरे के लिए बेहद जरुरी है। कृति हर दिन अपने चेहरे पर लगाती है और यह ग्लोइंग

मॉइस्चराइजिंग सनस्क्रीन लगाना नहीं भूलती हैं कृति

कृति चेहरे पर मॉइस्चराइजिंग सनस्क्रीन लगाती हैं। एक्ट्रेस स्किन केयर में इस टिप्स को फॉलो करना नहीं भूलती हैं। अल्ट्रा वायलेट किरणों से स्किन को बचाने में यह टिप्स कारगर है।

लिप बाम लगाती हैं कृति

कृति लिपस्टिक की बजाय लिप बाम को यूज करना प्रीफर करती हैं।

देखें Video:-

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories