शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमलाइफ़स्टाइलSkin Care Tips: ढलती उम्र में भी चाहिए मलाइका और श्वेता तिवारी...

Skin Care Tips: ढलती उम्र में भी चाहिए मलाइका और श्वेता तिवारी जैसी ग्लोइंग स्किन! इन ब्यूटी टिप्स को जरूर करें फॉलो

Date:

Related stories

फैन से मिले इस तोहफे को सीने से लगाए दिखीं Malaika Arora, वायरल हुआ वीडियो

Malaika Arora: मशहूर एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड...

Skin Care Tips: उम्र का बढना एक नेचुरल प्रोसेस है जिसे रोका नहीं जा सकता. इस बीच कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होने यह साबित किया है कि उम्र महज एक नंबर ही है. जी हां हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और श्वेता तिवारी की जो आज भी अपनी खूबसूरती और फिटनेस से नयी हसीनोओं को भी टक्कर देती हैं. उनकी पॉपुलेरिटी का आलम ऐसा है कि एक झलक पाने के लिए फेंस पलके बिछाए इंतजार करते रहते हैं. बता दें कि अदाकारा मलाइका अरोड़ा की उम्र 49 साल है तो वहीं श्वेता तिवारी की 43 साल है मगर उम्र के इस पड़ाव में भी वो खुद का काफी ध्यान रखती हैं. आज उनकी चमचमाती त्वचा की कुछ टिप्स के बारे में बताने जा रहे हैं-

नेचुरल स्क्रब से करें शुरू

स्क्रब स्किन की अंदर तक की सफाई करने के लिए बेहद जरूरी है, इससे न केवल अंदर मौजूद डर्ट दूर होती है बल्कि फेस पर अलग सी रंगत भी आती है. एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इसे जरूर फॉलो करती हैं, इसके लिए वो ब्राउन शुगर, बादाम का तेल और कॉफी पाउडर को ट्राई करती हैं. यह त्वचा को अंदर तक साफ कर उसे हेल्दी और ग्लोइंग बनाता है.

फेस मास्क

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और स्वेत बढती उम्र में फेस को ग्लोइंग रखने के लिए घर पर बना हुआ मास्क इस्तेमाल करती हैं, साथ ही इससे जुड़ी तस्वीरें और वीडियोज वो पोस्ट करती रहती हैं.

मॉइश्चराइजर लगाना न भूलें

मौसम और वक्त कोई भी हो अदाकार अपने फेस को मॉइश्चराइज जरूर करती हैं, कई लोग मानते है कि उनकी स्किन ऑइली है तो इसे नहीं लगाना चाहिए. यह एक गलत सोच है स्किन को ग्लोइंग करने के उसकी समय-समय पर मॉइश्चराइजर से मसाज करनी चाहिए.

वर्क आउट है जरूरी

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हो या फिर श्वेता तिवारी दोनों ही खुद को फिट रखने के लिए वर्कआउट की मदद लेती है. खुद को फिट और एक्टिव बनाए रखने के लिए  मलाइका हर दिन योगा और जिम के लिए जरूर जाती हैं. वहीं श्वेता भी जिम में खूब पसीना बहाती हैं, जिसका नतीजा उनकी स्लिम और कर्वी फिगर है.

खान-पान पर फोकस

हेल्दी लाइफस्टाइल के लिए अच्छा और पोषक तत्वों से भरपूर खाना जरूरी है, जिससे एजिंग जैसी परेशानियां भी मीलों दूर रहती हैं. बता दें कि दोनों ही अदाकारा अपनी डाइट को लेकर काफी सख्त हैं और हेल्दी ऑप्शंस को डाइट में अपनाना पसंद करती हैं.  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories