मंगलवार, मई 7, 2024
होमलाइफ़स्टाइलNysa Devgan: नीसा देवगन के अचानक गोरे होने का खुला राज, इस...

Nysa Devgan: नीसा देवगन के अचानक गोरे होने का खुला राज, इस सर्जरी से लुक में आया बड़ा बदलाव

Date:

Related stories

Prajwal Revanna Case में पूर्व CM कुमारस्वामी का बड़ा दावा, SIT को लेकर कह दी ये अहम बात

Prajwal Revanna: देश के पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण आरोप वाले मामले में लगातार कई खुलासे सामने आ रहे हैं। कर्नाटक में सत्ता पक्ष व विपक्ष इस विषय पर अपनी-अपनी सहूलियत के साथ अपना पक्ष रख रहे हैं।

Nysa Devgan: बॉलीवुड हो या हॉलीवुड अक्सर देखा जाता है कि सिलेब्रिटीज अपनी खुबसुरती बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लेते हैं। इस लिस्ट में अब अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन का नाम जोड़ा जा रहा है। बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन और काजल की बेटी नीसा ने अपना पूरा लुक बदल है। नीसा इस ट्रांसफोर्मेशन की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं। उनके बदले अंदाज के बाद से उनके चाहने वालों की संख्या भी बढ़ी है।उनके बदले हुए लुक को लेकर लोग अक्सर सवाल उठाते हैं कि उन्होंने खुद को बदलने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करवाई और स्किन को निखारने के लिए ट्रीटमेंट भी करवाया है।

यह भी पढ़ें:Mouni Roy की तरह चाहिए पतली कमर तो अपनाएं ये टिप्स एंड ट्रिक्स, 1 हफ्ते में मिलेगा परफेक्ट फिगर!

नीसा का बोल्ड व ग्लैमरस लुक

नीसा देवगन की पहले की पिक्चर में देखा जा सकता है कि, उनकी स्किन का कलर डार्थ था। रिसेंट फोटो में वह पहले से गोरी लग रही हैं इसलिए सोशल मीडिया उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोगों ने उनके गोरेपन का मजाक उड़ाते हुए कहा कि, उन्होंने विदेश में जाकर स्किन गोरी करने वाली सर्जरी का सहारा लिया है। सूत्रों ने बताया कि ये बात सच है नीसा ने स्किन कलर लाइट करने के लिए सर्जरी करवाई है। बॉलीवुड में ऐसी कई अदाकाराएं हैं जिन्होंने गोरे होने के लिए सर्जरी करवाई है। नीसा देवगन का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हो गया है।

Nysa के नाम का उच्चारण

नीसा देवगन स्टार किड होने के साथ सोशल मीडिया स्टार भी हैं। उनका नया बोल्ड और ग्लैमरस लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके फैंस चाहते हैं कि वह बॉलीवुड में अपना डेब्यू करें। बॉलीवुड में एंट्री को लेकर उनकी तरफ से कोई पुष्टि नहीं की गई है। नीसा की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है, वह जहां जाती हैं पैप्स उन्हें घेरे रखते हैं, हाल ही में उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ था जहां उन्होंने पैपराजी द्वारा अपना नाम गलत बोले जाने पर टोका था और अपने नाम का सही उच्चारण बताया था। यहां देखें नीसा वीडियो।

यह भी पढ़ें:Health Tips: सावन के व्रत में नहीं होना बीमार, तो इन खानें की चीजों से अभी बना लें दूरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories