शुक्रवार, मई 10, 2024
होमलाइफ़स्टाइलTrendy Designs: Ananya Pandey जैसी ट्रेंडी डिजाइन की इन ज्वैलरी से खुद...

Trendy Designs: Ananya Pandey जैसी ट्रेंडी डिजाइन की इन ज्वैलरी से खुद को बनाएं खूबसूरत, जहां भी जाएंगी छा जाएंगी

Date:

Related stories

Ananya Panday ने पहली बार अपनी ’जान’ से कराया रूबरू, दिल छू लेगा कैप्शन

Ananya Panday: बॉलीवुड एक्ट्रेस और फैंस की फेवरेट अनन्या...

Trendy Designs: महिलाओं को खूबसूरती बिना ज्वेलरी के एकदम अधूरी सी लगती है। सामान्य तौर पर जब महिलाएं एथनिक वियर कैरी करती हैं, तो उन्हें ज्वेलरी पहनना बहुत पसंद होता है। पहले के समय में महिलाएं सोने और चांदी के गहने पहनना बहुत अधिक पसंद करती थी। लेकिन आजकल लोगों के बीच में से सोने और चांदी की डिमांड कम होती हुई नजर आ रही है। सोने और चांदी की जगह अब ट्रेंडी ज्वेलरी लोगों के बीच में काफी पसंद की जा रही है। इस तरह की ट्रेंडी ज्वेलरी को पसंद करने की मुख्य वजह है कि यह किसी भी तरह के आउटफिट के साथ बड़ी आसानी से पहने जा सकते हैं। इसे कैरी करने के बाद आपका लुक और भी क्लासी लगेगा। इसी क्लासी लुक के चलते यह ट्रेंडी ज्वेलरी न केवल आम लोग बल्कि बॉलीवुड के सभी एक्ट्रेसस के द्वारा भी पसंद की जाती हैं। आज इस आर्टिकल में आपको इस ट्रेंडी ज्वेलरी लुक को किस तरह के आउटफिट के साथ कैसे कैरी करें इसके बारे में बताया जाएगा।

भारी और लंबे झुमके

पहले के समय में काफी भारी और बड़े-बड़े झुमके महिलाओं के द्वारा पहने जाते थे। लेकिन बीच में इन झुमको को पहनना काफी कम हो गया था। फिर अचानक से एक बार इन हेवी लॉन्ग झुमको का ट्रेंड मार्केट में देखा जा रहा है। इन लंबे और भारी झुमको को महिलाएं किसी भी तरह के सूट और साड़ी के साथ पहन सकती हैं। इस भारी झुमकों को पहननें से आपका लुक एकदम रॉयल नजर आएगा।

ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी

ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी आजकल हर तरह के आउटफिट पर चलती है। ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी में गले का नेकपीस , इयररिंग्स और हाथ में बैंग्लस भी शामिल होते हैं। आप अपने आउटफिट के अनुसार हेवी और लाइट ज्वेलरी  में ले सकते हैं। इस तरह के ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी आपको सही रेट में किसी भी मार्केट में आसानी से उपलब्ध हो जाएगी।

छोटे इयररिंग्स को करें ट्राई

महिलाओ को कान में झुमके पहने का बहुत शौक होता है। कुछ महिलाएं छोटे झुमके पहनना पसंद करती है, तो कुछ को काफी लंबे झुमके पहनना पसंद होता है। तो ऐसे में आप छोटे झुमके हो या फिर बालियां पहनना पसंद कर सकती हैं। आपको इन दोनों में अलग-अलग तरह के डिजाइन मिल सकते हैं। आजकल बालियों का क्रेज लड़कियों के बीच में बहुत चल रहा है। इस तरह की ज्वेलरी को कॉलेज जाने वाली लड़कियां जींस के साथ भी कैरी कर सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories