बुधवार, मई 8, 2024
होमलाइफ़स्टाइलValentine Day 2023: प्रॉमिस डे पर पार्टनर से करें ये वादे, रिश्तों...

Valentine Day 2023: प्रॉमिस डे पर पार्टनर से करें ये वादे, रिश्तों की डोर को करें प्यार भरे अंदाज में मजबूत

Date:

Related stories

Valentine Day 2023: वैलेंटाइन वीक की शुरुआत हो चुकी है और लव बर्ड्स हर दिन खास दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं। वहीं, 11 फरवरी को लव बर्ड्स प्रॉमिस डे मना रहे हैं। इस दिन कपल्स एक-दूसरे से आपस में वादा करते हैं और सपोर्ट करने की कसमें खाते हैं। वैलेंटाइन वीक का पांचवां दिन प्रॉमिस डे होता है। इस दिन प्यार में पड़े लोग एक-दूसरे से वादे करके जश्न मनाते हैं। ये वादे जीवन भर निभाए जाने के लिए होते हैं। इस दिन, दो जोड़े एक-दूसरे का सुख-दुख में साथ देने का विशेष वादा करते हैं। वे यह भी वादा करते हैं कि जब चीजें अच्छी हों और जब वे बुरी हों तो वे एक-दूसरे के साथ रहेंगे। ऐसे में प्रॉमिस डे पर आप भी अपने पार्टनर से करें ये वादे।

एक-दूसरे को दें समय

प्रॉमिस डे पर हम अपने पार्टनर से वादा करते हैं कि हम अपनी व्यस्त जिंदगी में से कुछ वक्त साथ बिताने के लिए निकालेंगे। इससे हमें एक-दूसरे को बेहतर ढंग से समझने में मदद मिलेगी और हमारी किसी भी समस्या को हल करने में मदद मिलेगी।

इमोशनल सपोर्ट का करें वादा

आप इस खास दिन पर पार्टनर से उनके साथ इमोशनल सपोर्ट देने का वादा करें। आप उन्हें अकेला या अकेला महसूस नहीं होने देंगे, और आप उनकी भावनाओं और भावनाओं का सम्मान करेंगे, चाहे कुछ भी हो।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

लॉयल रहने का करें वादा

अपने रिश्ते को स्वस्थ और खुशहाल बनाए रखने के लिए प्रॉमिस डे पर एक-दूसरे के साथ ईमानदार रहने का वादा करें। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है अगर आपका रिश्ता विश्वास और वफादारी पर आधारित नहीं है तो इसके टूटने का डर होता है।

झूठ नहीं बोलने का करें वादा

अगर आपको अपने पार्टनर से बातें छुपाने की आदत है तो आपको खुद से इस आदत को बदलने का वादा करना चाहिए। अगर आप चाहते हैं कि आपका रिश्ता मजबूत बना रहे तो आपको एक-दूसरे से वादा करना चाहिए कि आप एक-दूसरे से कभी झूठ नहीं बोलेंगे।

एक-दूसरे का साथ देने का प्रॉमिस हैं जरुरी

हम सभी जानते हैं कि जिन घरों में केवल एक ही व्यक्ति काम करता है, पार्टनर आमतौर पर सफाई या खाना पकाने में मदद नहीं करता है। इसलिए, हम एक दूसरे से एक वादा करने जा रहे हैं। अब से, हम सभी काम एक साथ करेंगे, चाहे वह किसी भी श्रेणी में आता हो।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories