शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमलाइफ़स्टाइलइस Valentine Week पार्टनर संग है घूमने का प्लान तो ये रोमांटिक...

इस Valentine Week पार्टनर संग है घूमने का प्लान तो ये रोमांटिक जगह हैं बेस्ट, ऐसे दें सरप्राइज

Date:

Related stories

Eid पर इन बॉलीवुड सेलेब्स से लें Outfit Ideas, महफिल में दिखेंगी सबसे अलग

ईद का त्योहार आने वाला है। वहीं सभी महिलाएं ऑउटफिट को लेकर काफी कंफ्यूज रह रही हैं। इसलिए ऑउटफिट की समस्या दूर करने के लिए आप इन बॉलीवुड सेलेब्स से ऑउटफिट आईडिया ले सकते हैं। इसमें आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

Skin Care Tips: ये घरेलू नुस्खे बर्बाद कर देंगे सूरत, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

त्वचा की समस्याओं से बाहर निकलने के लिए लोग घरेलु नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं। मगर कुछ चीजों का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना चाहिए।

Men’s Skin Care Tips: अब धूप में रहने पर भी हैंडसम और स्मार्ट दिखेंगे लड़के, आज ही इन टिप्स को करें फॉलो

बदलते मौसम के साथ त्वचा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। वहीं लड़के सबसे अधिक धूप में रहते हैं। इससे उनके त्वचा पर काफी प्रभाव देखने को मिलता है। इसलिए आज से ही इन टिप्स को फॉलो करें और बेजान और रूखे त्वचा से राहत पाएं।

Hair Care Tips: शैंपू करने के बाद भी ऑयली हेयर की रहती है समस्या तो अपनाएं ये टिप्स, चुटकियों में पाएंगे खूबसूरत बाल

आज कल के समय में ऑयली हेयर की समस्या उत्पन्न होने लगती है। वहीं इसके कई सारे कारण हो सकते हैं। इसके अलावा ऑयली हेयर की समस्या को ठीक करने के लिए इन चीजों को फॉलो करें।

IRCTC दे रहा कश्मीर घूमने का शानदार मौका, कम बजट में फैमिली और फ्रेंड के साथ बनाएं 6 दिन की ट्रिप

Kashmir Tour Package: अगर आप अप्रैल में किसी लॉन्ग हॉलिडे का प्लान कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। आप इस दौरान 6 दिन का टूर एन्जॉय कर सकते हैं। यह टूर आपको 9 अप्रैल से 13 अप्रैल तक इंदौर से कश्मीर के विभिन्न पर्यटन स्थलों पर ले जाएगा।

Valentine Week: वैसे तो प्यार करने वालों के लिए कोई स्पेशल महीना या कोई स्पेशल दिन नहीं होता लेकिन फिर भी फरवरी का महीना प्यार करने वालों के लिए बेहद खास होता है। इस महीने में वैलेंडटाइन वीक होता है। इस पूरे हफ्ते में लोग अपने पार्टनर को खुश करने और उन्हें प्रपोज करने के लिए बेहद कोशिश करते हैं। इसके अलावा यह महीना सुहाने मौसम के लिए भी जाना जाता है। इस महीने कपल्स बाहर घूमने का प्लान भी करते हैं और अपने पार्टनर को खूबसूरत जगहों पर ले जाकर सरप्राइज भी दे सकते हैं। अगर इस वैलेंटाइन वीक में आप भी कहीं घूमने का प्लान बना रहे हैं तो आज इस आर्टिकल में हम आपको कुछ ऐसी खूबसूरत और रोमांटिक जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहां आप अपने पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन परिस्थितियों में कर देना चाहिए धन और स्त्री का त्याग, जानें क्या कहते हैं आचार्य

जा सकते हैं द्वाराहाट

आप द्वाराहाट घूमने जा सकते हैं। यह जगह अल्मोड़ा की हसीन वादियों में बसी हुई है। यह बेहद खूबसूरत और रोमांटिक जगह है। यह जगह रानीखेत से लगभग 34 किलोमीटर दूर है। यह शहर प्रेमियों के लिए जन्नत माना जाता है। यहां भीड़ भी काफी कम होती है।

धारचूला जाकर दिल हो जाएगा बाग-बाग

धारचूला जाकर आपका दिल बाग-बाग हो जाएगा। यहां की खूबसूरती आपका दिल जीत लेगी। ऊंचे-ऊंचे पहाड़, देवदार के वृक्ष और घने जंगलों से घिरी यह जगह काफी मनमोहक है। फरवरी के महीने में यहां न ही ज्यादा ठंड होती है और न ही ज्यादा गर्मी। ऐसे में आप अपने पार्टनर के साथ यहां पर घूमने जाते हैं तो आप खूबसूरत वादियों का आनंद उठा सकते हैं।

जा सकते हैं नालागढ़

हिमाचल प्रदेश में फरवरी का महीना, हसीन वादियां हों और आपके हाथों में आपके पार्टनर का हाथ। ये कल्पना ही बेहद खूबसूरत है। ऐसे में अगर ये सच हो जाए तो। इसके लिए आप हिमाचल घूमने जा सकते हैं। हिमाचल के नालागढ़ के बारे में कहा जाता है कि यह जगह काफी रोमांटिक है। यह जगह दिल्ली से लगभग 300 किलोमीटर दूर है। यह पार्टनर के साथ घूमने की परफेक्ट जगह है।

Also Read: Mauni Amavasya 2023 Date: 20 या 21 जनवरी कब रखा जाएगा मौनी अमावस्या का व्रत? जानें किन चीजों के दान से बढ़ेगी सुख-समृद्धि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories