रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरें'मैं आपको छू लूंगा तो ये कहेंगे कि नाक पोंछ रहा हूं'...संसद...

‘मैं आपको छू लूंगा तो ये कहेंगे कि नाक पोंछ रहा हूं’…संसद के बाहर Rahul Gandhi ने खड़गे को कही ये बात

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: मुश्किलों में राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही पर्चा खारिज करने की मांग?

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निकट बसा शहर रायबरेली इन दिनों खूब चर्चाओं में है। दरअसल रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी मैदान मे हैं।

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी मोदी सरनेम मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद आज उन्होंने पार्टी की एक सर्वदलीय बैठक बुलाई। इस बैठक में कांग्रेस के कई दिग्गज नेता शामिल हुए। राहुल गांधी ने इस बैठक में अपने ऊपर लगे हुए सभी तरह के आरोपों का भी जिक्र किया। वहीं कांग्रेस पार्टी के द्वारा सांसदों की बैठक का एक वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में वायरल हो रहे इस वीडियो में दोनों की बातें साफ तौर पर सुनाई दे रही हैं।

राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे के बातचीत का वीडियो वायरल

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आज अपने सांसदों की एक बैठक बुलाई थी। इस बैठक में राहुल गांधी ने अपने ऊपर लगे आरोपों के जिक्र करते हुए कहा कि ” अगर मैं अभी आपको ( मल्लिकार्जुन खड़गे) छू दूंगा तो बीजेपी के लोग ये कहने लगेंगे की मैंने आपके ऊपर नाक को पोछा है। ये वारदात उस समय घटित हुई जब कांग्रेस बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रही थी। राहुल ने कहा कि जिस समय मैंने अपनी बहन प्रियंका की गलों को छुआ था तब भी बीजेपी के लोग इसी तरह से गलत मुझे घेरने की कोशिश कर रहे थे। वहीं इस ट्रोलिंग के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था।

Also Read: MP Youth Mahapanchayat में CM Shivraj ने युवाओं के लिए की बड़ी घोषणा, रोजगार के साथ -साथ मिलेंगे 8000 रुपए

संसद से सड़क तक विरोध प्रदर्शन

सूत्रों के हवाले से ये बताया जा रहा है कि कांग्रेस इस बैठक के जरिए बीजेपी को घेरने की तैयारी कर रही है। कांग्रेस जल्द ही संसद भवन से लेकर सड़क तक प्रदर्शन की तैयारी में है। माना जा रहा है कि विपक्ष पार्टी कांग्रेस अडानी-हिंडनबर्ग मामले साथ ही मोदी सरनेम वाले मामले में राहुल गांधी को सुनाई गई सजा के खिलाफ कांग्रेस के लोग प्रदर्शन करेंगे। वहीं इस बैठक के बाद कांग्रेस की तरफ से ये कहा गया है कि जल्द ही ये प्रदर्शन दिल्ली के विजय चौक पर होगा। इससे पहले राहुल गांधी को सजा सुनाए जाने के बाद भी कांग्रेस के नेताओं ने अपना विरोध जताया था और कोर्ट पर कई तरह के सवाल भी खड़े किए थे।

ये भी पढ़ें: India ने दिया करारा जवाब तो रास्ते पर आया Britain, जानिए पूरा मामला

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories