शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सपाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले में Kieron Pollard और Shaheen Afridi के...

पाकिस्तान सुपर लीग के मुकाबले में Kieron Pollard और Shaheen Afridi के बीच हुई तीखी नोकझोंक, देखें क्लिप

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Shaheen Afridi: शाहीन अफरीदी के लाहौर कलंदर्स और मोहम्मद रिजवान के मुल्तान सुल्तानों के बीच टूर्नामेंट का क्वालीफायर 1 मुकाबला खेला गया। हालांकि ये मुकाबला रोमांचक नहीं हो सका। कीरोन पोलार्ड मुल्तान सुल्तान खेलते है। उनकी टीम ने एकतरफा अंदाज़ में इस मैच को जीत लिया और फाइनल में पहुँच गए।

कीरोन पोलार्ड के हाथों एक ओवर में 3 छक्के खाने के बाद भड़के शाहीन अफरीदी

इस मैच में मुल्तान सुल्तान की टीम ने पहले बैटिंग की। कीरोन पोलार्ड ने 34 गेंदों में 57 रन बनाकर मुल्तान को 160 के पार पहुंचाया। हालांकि हारिस रऊफ ने 20वें ओवर की दूसरी गेंद पर पोलार्ड को आउट ज़रूर कर दिया। लेकिन उससे पहले ही वेस्टइंडीज के इस दिग्गज बल्लेबाज ने अपनी मनोरंजक पारी में 6 छक्के जड़ दिये थे। 6 में से तीन छक्के उन्होंने शाहीन अफरीदी के एक ओवर में जड़े। शाहीन आमतौर पर एक शांत खिलाड़ी माने जाते है। लेकिन पोलार्ड द्वारा उनकी गेंदों की पिटाई किए जाने के बाद बाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अपना आपा खो दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई उनकी लड़ाई के वीडियो में पोलार्ड और अफरीदी दोनों को एक-दूसरे से कुछ चिल्लाते हुए देखा जा सकता है। अफरीदी मुड़कर वापस जाने लगते है लेकिन फिर भी पोलार्ड ने बोलना जारी रखा। इससे अफरीदी और भी भड़क जाते है और फिर से दोनों के बीच नोकझोंक शुरू हो जाती है।

Also Read: IND VS AUS: DAVID WARNER ने वनडे मैच से पहले गली में बच्चों के साथ खेला क्रिकेट, देखिए VIRAL VIDEO

एकतरफा अंदाज़ में जीती मुल्तान सुल्तान

पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुल्तान सुल्तान की शुरुआत धीमी थी। रिजवान और उस्मान खान के बीच उनकी शुरुआती साझेदारी 7.3 ओवर में 53 रन की हुई। कायरन पोलार्ड और टिम डेविड के बदौलत मुल्तान सुल्तान की टीम 160 रनों तक पहुँची। कायरन पोलार्ड ने 34 गेंदों में 57 रन बनाए और टीम डेविड ने 15 गेंदों का सामना करके नाबाद 22 रन बनाए। 161 रनों का पीछा करने उतरी लाहौर कलंदर्स की टीम के सभी बल्लेबाज़ फ्लॉप साबित हुए। केवल 76 के स्कोर पर लाहौर कलंदर्स की पारी सिमट गई। इस तरह मुल्तान सुल्तान 84 रनों से ये मैच जीत गई।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories