गुरूवार, अप्रैल 25, 2024
होमस्पोर्ट्स'वो योद्धा है', टीम इंडिया में रहाणे के दमदार कमबैक से भावुक...

‘वो योद्धा है’, टीम इंडिया में रहाणे के दमदार कमबैक से भावुक हुए Ravi Shastri, शतक से चूकने पर निराश नजर आए पूर्व कोच

Date:

Related stories

Virat Kohli को लेकर Ravi Shastri का आया बयान, कह दी बड़ी बात

Ravi Shastri: भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री का...

Ashwin की सधी गेंद के साथ Rahane के शानदार कैच ने बदला खेल, वेस्टइंडीज के 5 खिलाड़ी पवेलियन लौटे

IndvsWi 2nd Test 2023: भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल जारी है। पोर्ट ऑफ स्पेन में बनी इस टेस्ट पिच पर गेंदबाजों को तनिक भी मदद नहीं मिल रही है।

Delhi Flood: दिल्ली में बढ़ा बाढ़ का खतरा, बागपत के पास अलीपुर बांध टूटा, कई जगह दरारें एक्शन में NDRF

Delhi Flood: हथिनी कुंड बैराज के बाद अब दिल्ली की तरफ एक और खतरा बढ़ रहा है। बागपत में अलीपुर बांध टूट गया है, जिसका पानी यमुना का जलस्तर बढ़ा रहा है।

Ravi Shastri: भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप की जंग जारी है। इस जंग में जो भी टीम जीतेंगी वो 2 साल की अपनी मेहनत का इनाम पाएंगी। इस मुकाबले को जीतने के साथ ही दोनों में से कोई एक टीम चैम्पियन होने का एक नया खिताब अपने नाम कर लेगी। हालांकि, भारत की वर्तमान स्थिति साकारात्मक नहीं नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया ने भारत के ऊपर एक बड़ी बढ़त बना ली है। 469 रनों के आकंड़े को कम करने में अजिंक्य रहाणे ने एक बड़ी भूमिका निभाई। इसी को लेकर भारतीय टीम के पूर्व कोच और कोमेंटेटर रवि शास्त्री ने रहाणे के नाम के जमकर कसीदे पढे़ है।

रवि शास्त्री ने की रहाणे की जमकर तारीफ

अजिंक्य रहाणे 71 पर 4 विकेट गिरने के बाद मैंदान पर उतरे थे। हालांकि, इस दौरान कंडीशन भारत के लिए काफी ज्यादा खराब हो चुकी थी। लेकिन, जडेजा और उनके बीच हुई 71 रनों की साझेदारी ने टीम को संभालने का काम किया। इसके बाद उन्होंने शार्दूल ठाकुर के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। रहाणे इस मैच में भारत के लिए फरिश्ते बनकर आए। उन्होने अपनी पारी से टीम को 250 के पार पहुंचाया। इसी पर रवि शास्त्री ने स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए कहा कि.

“रहाणे एक टीम मैन हैं, वह टीम के लिए सब कुछ करेंगे, जब वह नहीं खेल रहे हों तो टीम के साथियों के लिए ड्रिंक्स ले जाएँगे, आज रक्षा की स्पष्टता उनसे बहुत अच्छी थी”।

ये भी पढ़ें: इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

आईपीएल ने कराई रहाणे की वापसी

रहाणे पिछले काफी समय से भारतीय टीम में वापसी के लिए भरकस कोशिश कर रहे थे। हालांकि, उनका बल्ला रणजी ट्रॉफी में भी जमकर बोला था। लेकिन, इसके बाद भी उन्हें बीसीसीआई ने नजरअंदाज किया था। लेकिन, जब से वो सीएसके की टीम में एमएस धोनी की छत्रछाया में गए है। तब से उनके वारे-न्यारे हो गए है। उनका आईपीएल बेहद शानदार रहा। जिसके बूते उन्होंने टेस्ट टीम में दोबारा से जगह बनाई।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories