शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया ने किया पूजा...

IND vs NZ: आखिरी मैच से पहले टीम इंडिया ने किया पूजा पाठ, Suryakumar Yadav ने की Rishabh Pant की ठीक होने की कामना

Date:

Related stories

IPL 2024: DC पर छाए संकट के बादल; कप्तान Rishabh Pant पर लगा एक मैच का बैन और फाइन

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स प्वाइंट्स टेबल में पाँचवें नंबर...

IND vs NZ: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेली जा रही तीन मैचों की सीरीज का आखिरी मैच 24 जनवरी को खेला जाएगा। टीम इंडिया ने सीरीज के पहले दो मुकाबले जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली है। सीरीज का आखिरी मैच इंदौर में खेला जाएगा। लेकिन मैच से पहले टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने महाकाल के दर्शन किए और टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए दुआ भी मांगी जी वह जल्द ही ठीक हो जाए और मैदान पर वापसी करें। टीम इंडिया सीरीज का आखिरी मैच जीतकर न्यूजीलैंड के खिलाफ क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ – सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav)

टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ी महाकाल उज्जैन के दर्शन करने पहुंचे जिसमें सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुन्दर और कुलदीप यादव शामिल रहे। लेकिन इस दौरान जब सूर्यकुमार यादव ने मीडिया से बात की तो उन्होंने बताया कि, हमने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की। उनकी वापसी हमारे लिए काफी अहम है। हम पहले ही न्यूजीलैंड के खिलाफ श्रृंखला जीत चुके हैं, उनके खिलाफ फाइनल मैच में जीत की उम्मीद कर रहे हैं। उज्जैन के महाकाल मंदिर में टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने जलाभिषेक भी किए और इस दौरान सभी खिलाड़ी पिले वस्त्र में भी नजर आए।

Also Read: HOCKEY WORLD CUP 2023: भारत को लगा बड़ा झटका, महज 21 साल के खिलाड़ी के आगे नहीं टिक पाई टीम इंडिया, टूटा कप जीतने का सपना

यहां देखें फोटो:

इंदौर के मैदान पर अच्छा रिकॉर्ड रहा है टीम इंडिया का

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज का तीसरा मैच इंदौर के होलकर मैदान पर खेला जाएगा। लेकिन कीवी टीम को अगर इस मैदान पर टीम इंडिया को मात देनी है तो टीम को काफी अच्छा प्रदर्शन करना पड़ेगा। क्योंकि होलकर के मैदान पर टीम इंडिया का रिकॉर्ड बहुत ही शानदार रहा है और टीम इंडिया ने इस मैदान पर सभी विरोधी टीम के पसीने छुड़ा दिए हैं। भारतीय टीम ने इस मैदान पर अबतक पांच एकदिवसीय मैच खेले हैं जिसमें टीम ने सभी मैचों में जीत हासिल की है। वहीं, टीम इंडिया का हालिया प्रदर्शन देखते हुए ऐसा लगता नहीं है की न्यूजीलैंड की टीम भारत को क्लीन स्वीप करने से रोक पाएगी।

Also Read: BBL 2022-23: AARON FINCH का बल्ला बना हथौड़ा, 6 गेंदों में ही कूट डाले 31 रन, बीबीएल के इतिहास में अब तक का सबसे महंगा ओवर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories