शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL Viral Video: Virat Kohli ने जड़ा अपने करियर का 103 मीटर...

IPL Viral Video: Virat Kohli ने जड़ा अपने करियर का 103 मीटर का सबसे लंबा छक्का, फटी रह गई Faf du Plessis की आंखें

Date:

Related stories

IPL Viral Video: आईपीएल में विराट कोहली का बल्ला जमकर गरज रहा है। उन्होंने अपने बल्लेबाजी से विपक्षी खेमे में आग लगा कर रखी हुई। वहीं उनका बेहतरीन प्रदर्शन सनराइर्ज हैदराबाद के खिलाफ भी जारी रहा। उन्होंने अपने बल्ले से हैदराबाद के स्पिनर और तेज दोनों ही गेंदबाजो की जमकर सुताई की। लेकिन, इस मैच में किंग कोहली ने अपने क्रिकेट करियर का सबसे बेहतरीन और सबसे लंबा छक्का जड़ा। जिसे देख फाफ डू प्लेसिस भी चौैंक उठे। जिसका अंदाजा आप वायरल हो रही वीडियो को देख कर लगा सकते है।

कोहली ने जड़ा 103 मीटर का लंबा छक्का

विराट कोहली छ्क्के से ज्यादा अपनी टाइमिंग पर विश्वास रखते है। उनकी टाइमिंग ही उनके खेल का सबसे महत्वपूर्ण पार्ट माना जाता है। इसी बीच उन्होंने अपने एक कमाल के शॉट से खेल जगत में खलबली मचा दी है। दरअसल, पारी का 9वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान युवा तेज गेंदबाज नितीश रेड्डी के हाथ में थी। उन्होंने पहली ही गेंद पर पिक अप शॉट के जरिए लेग साइड की तरफ 103 मीटर का गगनचुंबी छक्का जड़ा। जिसे देख नॉन-स्ट्राइकर एंड पर खड़े हुए फाफ डू प्लेसिस भी चौके उठे। यह छक्का कोहली के क्रिकेट करियर का अब तक का सबसे लंबा गगनचुंबी छक्का था। जिसका अंदाजा अप इस वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

https://twitter.com/search?q=virat%20kohli%20SIX&src=typed_query&f=live

कोहली और फाफ ने दिलाई 8 विकेट से जीत

हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा था। लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी की ओपनिंग जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 172 रनों की ताबतोड़ साझेदारी की। उनकी साझेदारी के बूते ही आरसीबी की टीम 8 विकेट से लक्ष्य को आसानी से हासिल कर पाई। हालांकि, दोनों ही खिलाड़ी जीत से कुच रन शेष ही उट होकर पवेलियन लौट गए थे। फाफ ने 71 और कोहली ने 100 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories