शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सMitchell Marsh ने गेंद डालने के लिए दौड़ रहे Pandya को रोका,...

Mitchell Marsh ने गेंद डालने के लिए दौड़ रहे Pandya को रोका, देखिए वीडियो

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Mitchell Marsh: ये बात सभी को पता है कि हार्दिक पांड्या काफी आत्मविश्वास से भरे हुए क्रिकेटर है। वे मैदान पर काफी ज़्यादा सीरियस नज़र आते है। उनके इन्हीं गुणों की वजह से उन्हें अब तक कई मौकों पर भारतीय टीम की कप्तानी करने का अवसर मिल सका है। शुक्रवार को उन्होंने पहली बार वनडे फॉर्मेट में टीम इंडिया की कप्तानी की। भारतीय टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा व्यक्तिगत कारणों से उपलब्ध नहीं थे। पहले गेंदबाजी करने का विकल्प चुनने के बाद, टीम इंडिया को काफी अच्छी शुरुआत मिली। मोहम्मद सिराज ने मैच के दूसरे ओवर में ट्रेविस हेड को बोल्ड कर दिया। स्टीव स्मिथ और मिचेल मार्श ने मिलकर एक अच्छी साझेदारी बुनी। मार्श ने अगले ओवर में सिराज को तीन चौके जड़े।

इस वजह से भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या

https://twitter.com/KuchNahiUkhada/status/1636656579251675138?s=20

मोहम्मद सिराज जब छठे ओवर में गेंद फेंकने आ रहे थे तब स्टीव स्मिथ ने उन्हें रनअप पर रोक दिया। स्मिथ को साइट स्क्रीन के साथ कुछ समस्याएँ थीं। यह घटना क्रिकेट के मैदान में घटती रहती है। इसमें कुछ भी असामान्य नहीं है। लेकिन सातवें ओवर में शमी के जगह खुद हार्दिक पंड्या बॉलिंग करने आए। हार्दिक अपनी तीसरी गेंद फेंकने के लिए दौड़ रहे थे, तभी मार्श ने साइट स्क्रीन एरिया के आसपास मूवमेंट के कारण हाथ से पांड्या को रोक दिया। हार्दिक गुस्से में थे। रन अप लेने के लिए फिर से जाते हुए हार्दिक ने अंपायर नितिन मेनन के साथ थोड़ी बातचीत की। हालांकि ये समझ नहीं आया कि पांड्या को मार्श पर गुस्सा आया या दर्शकों के ऊपर।

Also Read: IND VS AUS ODI LIVE: ट्रेविस हेड को MOHAMMED SIRAJ ने किया आउट, हवा में उड़ा गया विकेट, देखें VIDEO

6 गेंदबाज़ी विकल्पों के साथ उतरी टीम इंडिया

भारत के पास शुक्रवार को गेंदबाजी के छह विकल्प मौजूद थे। रवींद्र जडेजा और शार्दुल ठाकुर दोनों ही प्लेइंग 11 का हिस्सा रहे। रवींद्र जडेजा लंबे समय के बाद वनडे टीम में लौटे हैं। मुख्य स्पिनर के तौर पर युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को तरजीह दी गई। शमी और सिराज मेन सीमर थे, कप्तान पांड्या चौथे विकल्प थे।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories