मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सICC ODI World Cup 2023 : मोहम्मद आमिर ने PCB सहित टीम...

ICC ODI World Cup 2023 : मोहम्मद आमिर ने PCB सहित टीम मैनेजमेंट को क्यों दी गाली

Date:

Related stories

ICC ODI World Cup 2023 : वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। अपने नौ लीग मैचों को खेलने के बाद पाकिस्तान ने वर्ल्ड कप पॉइंट्स टेबल में पांचवें स्थान पर खत्म किया। इसी वजह से पाकिस्तान सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने में असमर्थ रही। बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान ने टूर्नामेंट में शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन उसके बाद टीम को लगातार चार मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। अब पाकिस्तान के इस प्रदर्शन पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने रिएक्ट किया है।

अमीर ने टीम मैनेजमेंट को लताड़ा

वर्ल्ड कप 2023 की पाकिस्तान टीम के सिलेक्शन को लेकर कई पाकिस्तान दिग्गज खिलाड़ी ने टीम मैनेजमेंट की आलोचन की थी। अब मोहम्मद आमिर ने भी टीम मैनेजमेंट को टीम के सिलेक्शन के लिए लताड़ा लगाई है। साथ ही उनका गुस्सा तो इतना फूटा कि वो लीवर टीवी पर पीसीबी को गाली देते देते रह गए।

एक पाकिस्तानी शो के दौरान जब आमिर ने टीम को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने गुस्से में आते ही जवाब दिया। उस समय वह अपना आपा खो बैठे और पाकिस्तान टीम मैनेजमेंट और पीसीबी को कलंकित भाषा बोलते-बोलते रह गए।

आमिर ने कही ये बात

टीवी शो पर बात करते हुए आमिर ने बताया कैसे टीम मैनेजमेंट मैच विनर का टीम में चुनाव करती हैं। साथ ही उन्होंने कोच मिकी आर्थर और पूर्व कप्तान सरफराज अहमद के बारे में भी बात की उन्होंने बताया कि वो उन्हें टीम में लेना चाहते थे।

इतना ही नहीं उन्होंने पाकिस्तान ने कप्तान बाबर आजम पर टीम मैनेजमेंट द्वारा पक्षपात का भी आरोप लगाया।

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान

ICC ODI World Cup 2023 शुरू होने से पहले पाकिस्तान को टॉप 4 टीमों में होना जा रहा था लेकिन अब आलम ये हैं की टीम सेमीफाइनल के लिए कॉलिफाई तक नहीं कर पाई। अपने शुरुआती दो मुकाबलों में जीत के बाद पाकिस्तान की टीम डगमगा गई, टीम को लगातार हार का सामना करना पड़ा। वहीं डू और डाई इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में भी पाकिस्तान मैच नहीं लड़ पाई और टूर्नामेंट से बाहर हो गई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories