शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सPBKS VS RCB IPL 2023: Faf du Plessis की आतिशी बल्लेबाजी जारी,...

PBKS VS RCB IPL 2023: Faf du Plessis की आतिशी बल्लेबाजी जारी, लगाया सीजन का चौथा अर्धशतक…देखें Video

Date:

Related stories

PBKS VS RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली में स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से कहर मचाया। फाफ डु प्लेसिस ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए सीजन का चौथा अर्धशतक लगाया। फाफ डु प्लेसिस पावरप्ले में भी पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। फाफ डु प्लेसिस की शानदार बल्लेबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

फाफ डु प्लेसिस ने लगाया दो शानदार छक्के 

दरअसल, पावरप्ले का चौथा ओवर चल रहा था और यह ओवर हरप्रीत बराड़ कर रहे थे। हरप्रीत बराड़ के इस ओवर में फाफ डु प्लेसिस ने जमकर आक्रामण किया। डु प्लेसिस ने हरप्रीत बराड़ के इस ओवर की चौथी और पांचवी गेंद पर दो गगन चुंबी छक्के लगाए, जिसे हरप्रीत बराड़ भी देखकर हैरान हो गए। डु प्लेसिस की शानदार बल्लेबाजी करते हुए हरप्रीत बराड़ के इस ओवर से कुल 17 रन बटौरे। फाफ डु प्लेसिस की शानदार बल्लेबाजी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। फाफ डु प्लेसिस की बल्लेबाजी का वीडियो।

Also Read: IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

फाफ ने सीजन का चौथा अर्धशतक लगाया

फाफ डु प्लेसिस पंजाब किंग्स के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। फाफ डु प्लेसिस ने पंजाब किंग्स के गेंदबाजों को मैदान के चारों ओर पीटा। फाफ डु प्लेसिस ने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 31 गेंदों पर अर्धशतक लगाया। फाफ डु प्लेसिस 56 गेंदों पर 84 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान डु प्लेसिस ने पांच चौके और पांच छक्के लगाए।

आईपीएल 2023 फाफ के लिए रहा शानदार 

गौरतलब है कि फाफ डु प्लेसिस के लिए आईपीएल 2023 काफी शानदार रहा है। फाफ डु प्लेसिस ने आईपीएल 2023 में अभी तक 5 आईपीएल मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने करीब 66 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 259 रन बनाए हैं। इस दौरान फाफ डु प्लेसिस ने तीन बार अर्धशतकीय पारी खेली है। बता दें आरबीसी अपना 6वां मुकाबला पंजाब किंग्स के साथ खेल रही है। उसमें फाफ डु प्लेसिस ने अर्धशतक बनाया है।

Also Read: IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories