गुरूवार, मई 16, 2024
होमस्पोर्ट्सPBKS VS RCB IPL 2023: कोहली एंड कंपनी ने पंजाब को 24...

PBKS VS RCB IPL 2023: कोहली एंड कंपनी ने पंजाब को 24 रनों से हराया, Mohammed Siraj ने की धमाकेदार गेंदबाजी

Date:

Related stories

PBKS VS RCB IPL 2023: Mohammed Siraj ने पंजाब किंग्स के टॉप ऑर्डर को किया धराशाई, दो अहम बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

PBKS VS RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की। मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब किंग्स के टॉप ऑर्डर को पावरप्ले में निपटा दिया।

PBKS VS RCB IPL 2023: Virat Kohli ने आरसीबी की कमान संभालते ही बनाया ये कीर्तिमान, बन गए पहले बल्लेबाज

PBKS VS RCB IPL 2023:  इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 27वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में रन मशीन विराट कोहली का एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की। विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए तीसरा अर्धशतक लगाया।

PBKS VS RCB IPL 2023: Faf du Plessis की आतिशी बल्लेबाजी जारी, लगाया सीजन का चौथा अर्धशतक…देखें Video

PBKS VS RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर और पंजाब किंग्स के बीच मोहाली में स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी से कहर मचाया।

PBKS VS RCB IPL 2023: आईपीएल 2023 का 27वां मुकाबला पंजाब किंग्स और रॉयल चैंलेजर्स बैंगलौर के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में आरसीबी की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पंजाब किंग्स को 24 रनों से हरा दिया। आरसीबी टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में चार विकेट पर 174 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज विराट कोहली और इम्पैक्ट प्लेयर फाफ डु प्लेसिस ने शानदार बल्लेबाजी की। दोनों बल्लेबाजों ने अर्धशतक लगाया। लेकिन पंजाब किंग्स की टीम आरसीबी के 174 रनों के जवाबा में सिर्फ 150 रन ही बना पाई।

कोहली और डु प्लेसिस ने खेली अर्धशतकीय पारी 

आरसीबी के बल्लेबाजों ने अपनी टीम का शानदार शुरआत दी। विराट कोहली ने 59 रनों की आतिशी पारी खेली तो वहीं इम्पैक्ट प्लेयर फाफ डु प्लेसिस 84 रन बनाकर आउट हुए। विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 47 गेंदों पर 59 रन बनाए। इस दौरान विराट कोहली ने पांच चौके और एक छक्का लगाया। वहीं डु प्लेसिस ने 56 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने शानदार पांच चौके और पांच गगन चुंबी छक्के लगाए। जबकि पंजाब किंग्स के लिए सबसे सफल बल्लेबाज हरपीत बरार रहे है। उन्होंने तीन ओवर में 31 रन देकर दो विकेट चटकाए और आरसीबी ने पंजाब किंग्स को मैच जीतने के लिए 175 रनों का टारगेट दिया।

Also Read: IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

सिराज ने पंजाब के टॉप ऑर्डर को भेजा पवेलियन

आरसीबी के 175 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स की शुरुआत काफी खराब रही। मोहम्मद सिराज ने पावरप्ले में पंजाब किंग्स को दो बड़े झटके देकर बैक फुट पर धकेल दिया। मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए पंजाब के सलामी बल्लेबाज अथर्व ताडे को महज 4 रनों प एलबीडल्ब्यू बोल्ड कर दिया। इसके बाद लियाम लिंगस्टोन को भी 2 रनों पर एलबीडब्ल्यू बोल्ड करके आउट कर दिया।

सिराज ने चार ओवर में लिए चार विकेट 

पंजाब किंग्स के लिए सबसे अधिक रन सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह ने बनाए। प्रभसिमरन सिंह ने 30 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेली। लेकिन पंजाब किंग्स 18.2 ओवर में ही 150 रनों पर ऑलआउट हो गई और आरसीबी यह मुकाबला 24 रनों से जीत गई। वहीं इस मैच में मोहम्मद सिराज ने शानदार गेंदबाजी की। सिराज ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवर में 21 रन देकर चार विकेट लिए।

Also Read: IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

Divyanshu Rao
Divyanshu Raohttp://www.dnpindiahindi.in
दिव्यांशु राव DNP INDIA Hindi में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हैं। दिव्यांशु पिछले तीन साल से डिजिटल मीडिया के क्षेत्र में काम कर रहे हैं। वे स्पोर्ट्स बीट पर पिछले दो साल से काम कर रहे हैं। इससे पहले वे ईटीवी भारत में काम कर चुके हैं।

Latest stories