शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सLLC 2023 में इस बल्लेबाज ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, इस...

LLC 2023 में इस बल्लेबाज ने बनाए हैं सबसे ज्यादा रन, इस गेंदबाज के नाम सबसे अधिक विकेट

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

LLC 2023: गुरुवार को LLC में एक बेहद ही रोमांचक मैच देखने को मिला। ये मैच वर्ल्ड जायंट्स और एशियन लायंस के बीच खेला गया। पहले बैटिंग करने उतरी वर्ल्ड जायंट्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 150/3 का स्कोर खड़ा किया। वर्ल्ड जायंट्स के लिए हाशिम अमला ने 68 रन बनाए और जैक्स कैलिस 56 रन बनाकर नाबाद रहे। एशियन लायंस के लिए मोहम्मद आमिर और सोहेल तनवीर ने दो-दो विकेट लिए। लायंस के बल्लेबाज लक्ष्य का पीछा करते हुए लड़खड़ा गए और एक भी बड़ी साझेदारी खड़ी नहीं कर सके। इसके परिणामस्वरूप वे 19.1 ओवर में 130 रन बनाकर ऑलआउट हो गए और 20 रनों के अंतर से मैच गवा बैठे। जायंट्स की ओर से क्रिस मपोफू और टिनो बेस्ट ने शानदार गेंदबाजी की। दोनों ने ही तीन-तीन विकेट लिए।

टूर्नामेंट में गौतम गंभीर के नाम है सबसे ज़्यादा रन गौतम गंभीर इंडियन

महाराजा टीम के कप्तानी का जिम्मा उठा रहे है। अब तक उन्होंने तीन मैचों में कुल 183 रन बनाए हैं। उनका औसत 91.50 का रहा है। उन्होंने अब तक सभी तीन मैचों में अर्द्धशतक लगाया है और प्रतियोगिता में अग्रणी रन-स्कोरर हैं। वह लायंस के खिलाफ एलिमिनेटर में भी बड़ा स्कोर बनाने के इरादे से उतरेंगे। मिस्बाह-उल-हक लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 की सबसे अधिक रनों की सूची में गंभीर से पीछे है। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज के नाम अब तक चार मैचों में 122 रन हैं। उनका औसत 40.66 का रहा है। गंभीर के सलामी जोड़ीदार रॉबिन उथप्पा टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की सूची में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने अब तक चार मैचों में 122 रन बनाए हैं। इस दौरान उनका उच्चतम स्कोर 88 नाबाद रहा है।

Also Read: DC VS GG WPL 2023: दिल्ली की टीम को मिली रोमांचक मुकाबले में हार, गुजरात ने 11 रनों से जीता मैच

क्रिस म्पोफू ने अबतक टूर्नामेंट में लिए है सबसे ज़्यादा विकेट

क्रिस म्पोफू वर्ल्ड जाइंट्स टीम का हिस्सा है। उन्होंने एशिया लायंस के खिलाफ गेंद से शानदार प्रदर्शन किया। मपोफू ने चार ओवरों में केवल 16 रन देकर तीन विकेट चटकाए। इस शानदार प्रदर्शन के बाद लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2023 में म्पोफू सबसे अधिक विकेटों की सूची में शीर्ष पर पहुंच गए है। हरभजन सिंह दूसरे स्थान पर खिसक गए हैं। दिग्गज ऑफ स्पिनर के नाम अब तक कुल छह विकेट हैं। वह शनिवार, 18 मार्च को एशिया लायंस के और भी अच्छा प्रदर्शन करने के इरादे से उतरेंगे।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories