सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सViral IPL Video: जब David Warner ने बल्लेबाजी करते हुए हाथों में...

Viral IPL Video: जब David Warner ने बल्लेबाजी करते हुए हाथों में उठा लिया था जूता, कारण जान रह जाएंगे हैरान

Date:

Related stories

Viral IPL Video: एक ऐसी प्रतियोगिता है जिसमें क्रिकेट फैंस को बल्ले और गेंद के बीच तो कांटे की टक्कर देखने को मिलती ही है इसके अलावा कुछ दिलचस्प घटनाएं भी देखने को मिलती हैं। आज के इस आर्टिकल में हम आपके लिए एक ऐसी ही घटना को बताने जा रहे है। कई लोगों को ये फनी लग सकता हैं और कई लोग सोचेंगे कि डेविड वॉर्नर ने खेल भावना का शानदार नज़ारा प्रस्तुत किया है। आपको बता दे कि ये वीडियो साल 2017 के IPL सीज़न की है। उस सीज़न में चेन्नई सुपर किंग्स या राजस्थान रॉयल्स टीम मौजूद नहीं थी। पुणे और गुजरात टीम चेन्नई सुपर किंग्स या राजस्थान रॉयल्स की गैरमौजूदगी में IPL में भाग ले रही थी। हालांकि ये दोनों ही टीमें केवल दो सालों के लिए ही IPL का हिस्सा बनी लेकिन इन दो सालों में ही इन्होंने लाखों फैंस का दिल जीत लिया।

डेविड वॉर्नर ने हाथ में उठा लिया था जूता

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज़ की वजह से जाने जाते हैं। लेकिन यह भी सच है कि हर क्रिकेटर एक जैसा नहीं होता। डेविड वॉर्नर भी उन्हीं खिलाड़ियों में से एक है। उनको हंसी मज़ाक करना अच्छा लगता है। आईपीएल 2017 के दौरान एक मैच में उन्होंने अपने विकेट की चिंता किए बिना गेंदबाज के जूते को वापस करने के लिए रन भागते हुए रुक गए थे।

यहां देखें वीडियो

बेसिल थंपी भी हो गए हैरान

मैच के दौरान गेंद डालने के बाद गुजरात लायन्स टीम के गेंदबाज बेसिल थंपी का जूता उनके पैर से गिर गया। इसके बाद रन भाग रहे वार्नर रुक गए और कुछ कदम पीछे हटकर पहले जूता वापस किया और फिर अपना रन पूरा किया। बाद में उसी मैच में, वार्नर ने अपनी टीम, सनराइजर्स को नौ विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्होंने बिना आउट हुए 76 रन बनाए, जिससे उनकी टीम को जीत हासिल करने में मदद मिली।

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories