बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमस्पोर्ट्सCricket Viral Video: Ajit Agarkar ने लगातार 7 मैचों में बनाए 0,...

Cricket Viral Video: Ajit Agarkar ने लगातार 7 मैचों में बनाए 0, आठवें मैच में एक रन बनाने के बाद किया सेलिब्रेट

Date:

Related stories

Cricket Viral Video: दुनिया भर में क्रिकेट एक ऐसा खेल है जो अरबों प्रशंसकों को एकसाथ जोड़ता है। क्रिकेट को इतना बढ़ावा देने में खेल प्रेमियों का बहुत बड़ा हाथ हैं। क्रिकेट के फैंस को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया के किस कोने में उनकी टीम खेल रही है, वे अपनी पसंदीदा टीमों का समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में इकट्ठा होते हैं। निश्चित रूप से भारतीय टीम के बहुत से प्रशंसक हैं। चाहे वे न्यूजीलैंड में खेलें या इंग्लैंड में, जिस तरह का समर्थन उन्हें मिलता है, उससे खिलाड़ियों को महसूस ही नहीं होता कि वे विदेशी धरती पर खेल रहे हैं। एक अच्छे खेल के माहौल से ज्यादा सुखद कुछ नहीं होता है। भारत में रहते हुए, आपको घरेलू टीम के लिए बहुत अधिक समर्थन देखने को मिलता है। भीड़ हर रन की जय-जयकार करती है जबकि विराट कोहली या एमएस धोनी जैसे किसी के आउट होने पर पूरी तरह से सन्नाटा छा जाता है।

अजीत आगरकर सिंगल लेने में रहे कामयाब

Also Read: World Cup 2023: पाकिस्तान खेलेगी बांग्लादेश में वर्ल्ड कप के मैच! ICC ने दिया शानदार जवाब

पूर्व भारतीय तेज़ गेंदबाज़ अजीत आगरकर बैटिंग करने के लिए उतना नहीं जाने जाते थे। हालांकि फिर भी उनके नाम टेस्ट क्रिकेट में एक शतक है। ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अजीत आगरकर ने लगातार दो श्रृंखलाओं में मिलाकर सात बार शून्य के स्कोर पर आउट हो गए थे। ब्रिसबेन टेस्ट में जब वे बैटिंग करने उतरे तब उनके ऊपर काफी ज़्यादा दबाव था। मैदान में मौजूद फैंस को भी ये बात अच्छे से पता थी कि अजीत आगकर ने लगातार 7 बार 0 पर आउट होने का कारनामा किया है और उनके सामने ये आठवीं बार हो सकता है।

फैंस ने बजाई थी सिंगल के लिए तालियां

आगरकर सिंगल लेने में कामयाब रहे। इस सिंगल को पूरा करते ही पूरा मैदान तालियों की गरगराहट से गूंज उठा। अजीत ने भी बल्ला उठाकर मज़ाकिया अंदाज़ में सभी का अभिवादन स्वीकार किया। यह एक मजेदार दृश्य था और कमेंटेटर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

 

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories