गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकAirtel के नए ऑफर्स ने Jio यूजर्स को दिया झटका, अनलिमिटेड 5G...

Airtel के नए ऑफर्स ने Jio यूजर्स को दिया झटका, अनलिमिटेड 5G डेटा के साथ मिलेगा OTT का मजा

Date:

Related stories

Airtel ने अपने यूजर्स पर फोड़ा महंगाई का बम! सबसे सस्ते रिचार्ज के साथ इन प्लान्स पर भी गिर सकती है गाज

अगर आप एयरटेल यूजर हैं तो बता दें कि कंपनी जल्द ही अपने यूजर्स पर महंगाई का बम फोड़ सकती है। कंपनी ने अपने 99 रुपए वाले सबसे सस्ते रिचार्ज पलान्स को कई सर्कल्स से हटा दिया है और साथ ही अब सभी रिचार्ज प्लान को महंगा किया जा सकता है।

Airtel Plans: टेलीकॉम कंपनियां Airtel, Jio, VI जैसी सभी कंपनियां अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक से बढ़कर एक बढ़िया प्लान्स लाते रहते हैं। ऐसे में अब Airtel अपने यूजर्स के लिए 5 जबरदस्त प्लान लेकर आई है। अगर आप एयरटेल यूजर्स हैं तो ये खबर खास आपके लिए है। कंपनी अपने 5 प्लान्स लाई है। इस प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग, Disney+ Hotstar, Amazon Prime और FastTag Delivery पर कैशबैक जैसे कई ऑफर्स दे रही है। आइए जानते हैं इन ऑफर्स के बारे में।

499 रुपए वाले प्लान में हैं ये ऑफर्स

499 रुपए वाले इस प्लान में 28 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 3GB का डेटा, प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं। इसके अलावा यूजर्स को लुभाने के लिए अनलिमिटेड 5G डेटा, तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए Apollo 24X7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग की डिलीवरी पर 100 रुपए तक का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक सबस्क्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Flipkart Sale: Motorola Moto E13 स्मार्टफोन को भारी छूट पर खरीदने का सुनहरा मौका, अभी नहीं तो कभी नहीं!

699 रुपए वाले प्लान में मिल रहे ये ऑफर्स

इस प्लान की वैलिडिटी 56 दिन है। कंपनी अपने इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 2GB का डेटा, प्रतिदिन 100 SMS ऑफर कर रही है। इसके साथ ही अनलिमिटेड 5G डेटा, तीन महीने के लिए Apollo 24X7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग की डिलीवरी पर 100 रुपए तक का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक सबस्क्रिप्शन दिया जा रहा है। इस प्लान में ग्राहकों को तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं दिया जा रहा बल्कि इसकी जगह 56 दिनों के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

839 रुपए वाले प्लान के ऑफर्स

839 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 84 दिन है। कंपनी अपने इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 2GB का डेटा, प्रतिदिन 100 SMS ऑफर कर रही है। इसके साथ ही अनलिमिटेड 5G डेटा, तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए Apollo 24X7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग की डिलीवरी पर 100 रुपए तक का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक सबस्क्रिप्शन और Rewards Mini का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

999 रुपए वाले प्लान में मिल रहे ये ऑफर

बता दें कि कंपनी अपने 999 रुपए वाले प्लान में 84 दिन की वैलिडिटी, प्रतिदिन 2.5GB का डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS ऑफर कर रही है। इसके साथ ही अनलिमिटेड 5G डेटा, तीन महीनों के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए Apollo 24X7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग की डिलीवरी पर 100 रुपए तक का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक सबस्क्रिप्शन और Rewards Mini का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

3359 रुपए वाले प्लान में मिलते हैं ये ऑफर्स

कंपनी अपने इस प्लान में 365 दिनों की वैलिडिटी ऑफर करती है। प्रतिदिन 2.5GB का डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, प्रतिदिन 100 SMS ऑफर कर रही है। इसके साथ ही अनलिमिटेड 5G डेटा, एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन, तीन महीने के लिए Apollo 24X7 सर्किल सब्सक्रिप्शन, फास्टैग की डिलीवरी पर 100 रुपए तक का कैशबैक, फ्री हेलोट्यून्स और विंक म्यूजिक सबस्क्रिप्शन भी दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: TVS Raider या Honda SP 125 बाइक खरीदने में हो रहे है कंफ्यूज, तो यहां देखें चंद सेकेंड में बड़ी कंपैरिजन

Latest stories