रविवार, मई 19, 2024
होमटेक10800mAh बैटरी से टेक मार्केट हिलाने आ रहाDoogee S100 Rugged गेमिंग फोन,...

10800mAh बैटरी से टेक मार्केट हिलाने आ रहाDoogee S100 Rugged गेमिंग फोन, फीचर्स देख बढ़ीं गेम लवर्स की धड़कनें

Date:

Related stories

Doogee S100: चीन की जानी-मानी कंपनी Doogee ने अपना नया रग्ड स्मार्टफोन Doogee S100 को पेश किया है। यह एक रग्ड स्मार्टफोन है। इसमें सबसे खास बात इसकी बैटरी है। अकसर स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है लेकिन यहां पर आपको 10800 mAh की बैटरी मिलेगी। इसका कैमरा भी आपको काफी पसंद आने वाला है। अगर आप कम बडट में बेहतर स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आप Doogee S100 के बारे में विचार कर सकते हैं। इस फोन में आपको दमदार बैटरी के साथ बेहतरीन फीचर्स मिल रहे हैं। तो आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत आदि से जुड़ी सभी डिटेल्स।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

Doogee S100 Specifications

अगर इसके स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो बता दें कि इसमें 6.58 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा इसमें ट्रिपल बैक कैमरा दिया जाएगा। इसमें आपको 108 MP + 20 MP + 16 MP का बैक कैमरा और 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है। इसमें बैटरी बेहद दमदार है। इसमें आपको 10800 mAh की बैटरी मिलेगी। अगर इसके प्रोसेसर की बात करें तो बता दें कि इसमें MediaTek Helio G998 का ओक्टा कोर प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह वॉटर प्रूफ होगा लेकिन इसमें एक ही कमी हो सकती है कि भारत में इस फोन में 5जी सपोर्ट नहीं करता। हालांकि अभी तक कंपनी की तरफ से ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है। वहीं कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में वायरलेस चार्जिंग होगी।

Brand Doogee
Model Doogee S100
Processor MediaTek Helio G998 Octa Core
Display 6.58 Inches
Rear Camera 108 MP + 20 MP + 16 MP
Front Camera 32 MP
Battery 10800 mAh
Storage 8GB/256GB
Connectivity 4G
Wireless Charging Yes

क्या होगी कीमत

अगर इसकी कीमत की बात करें तो बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि इस स्मार्टफोन की कीमत 29999 रुपए हो सकती है। हालांकि अभी तक इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Latest stories