गुरूवार, मई 16, 2024
होमटेकGigabyte ने हाई परफॉर्मेंस वाले 9 Laptop को मार्केट में उतारा, क्रिएटर्स...

Gigabyte ने हाई परफॉर्मेंस वाले 9 Laptop को मार्केट में उतारा, क्रिएटर्स और गेमर्स को मिलेगा शानदार रोमांच

Date:

Related stories

Gigabyte Laptop: टेक मार्केट में इस वक्त एक से बढ़कर एक गैजेट्स लॉन्च हो रहे हैं। ऐसे में अगर आप किसी नए लैपटॉप को तलाश रहे हैं तो आपको बता दें कि आपके पास एक दो नहीं बल्कि 9 ऑप्शन एकसाथ सामने आ गए हैं। जी हां, गीगाबाइट टेक्नोलॉजी (Gigabyte Laptop) कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने 9 नए लैपटॉप को पेश किया है। साथ ही अगर आप गेमिंग लवर्स हैं तो आप के लिए ये लैपटॉप काफी काम के हो सकते हैं।

Gigabyte Laptop की नई लैपटॉप सीरीज

कंपनी ने बाजार में तीन सीरीज Aorus, Aero और G5 series को लॉन्च किया है। कंपनी ने दावा किया है कि इन सभी में शानदार गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके साथ ही क्रिएटर्स के लिए भी ये लैपटॉप काफी खास रहने वाले हैं। इसके साथ ही 13वीं जनरेशन का इंटर कोर प्रोसेसर मिलता है। इन सीरीज में बढ़िया GPU NVIDIA’s GeForce 4000 series का जीपीयू दिया गया है। आपको बता दें कि इन सभी में i5 और i7 जनरेशन का सीपीयू दिया गया है।

Gigabyte ने लॉन्च किए ये लैपटॉप

Gigabyte ने AORUS 15 9SF, AORUS 17 BSF, AORUS 15 BKF, AORUS 15 9KF, AORUS 15 9MF, AERO 14 OLED BMF, AERO 14 OLED 9MF, G5 KF और G5 MF Laptop को मार्केट में उतारा है।

AORUS 15 और AORUS 17

कंपनी ने इस सीरीज को खास तौर पर क्रिएटर्स और गेमर्स के लिए तैयार किया है। 13वीं जनरेशन के साथ इंटर कोर आई7 एच प्रोसेसर मिलता है। साथ ही NVIDIA’s GeForce 4000 सीरीज का GPU दिया गया है। QHD रेज्योलूशन के साथ इसमें 240HZ का रिफ्रेश रेट मिलता है। इस डिवाइस में इमर्सिव विज्यूल दिया गया है।

AERO 14 OLED

13वीं जनरेशन के साथ इंटर कोर प्रोसेसर के साथ NVIDIA’s GeForce 4000 सीरीज का GPU दिया गया है। इस सीरीज में 2.8K QHD+ रेज्योलूशन दिया गया है। इस लैपटॉप का वजन 1.49KG है और इसे पोर्टेबल लैपटॉप कहा जा सकता है।

G5 सीरीज लैपटॉप

G5 सीरीज लैपटॉप को काफी अफोर्डेबल रेंज में तैयार किया गया है। इस सीरीज में 12 जनरेशन इंटरकोर प्रोसेसर मिलता है। इस सीरीज में भी NVIDIA’s GeForce 4000 सीरीज का GPU मिलता है। इसमें 144hz का रिफ्रेश रेट एक स्मालर डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

क्या है इनकी कीमत

बताया जा रहा है कि इन लैपटॉप्स की बिक्री अगले महीने से शुरू हो जाएगी। आप इन्हें अमेजॉन, फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों के जरिए भी खरीद सकते हैं। इन लैपटॉप की कीमत 90999 रुपये लेकर 179999 रुपये तक है।

ये भी पढ़ें: 7 लाख से कम आती हैं भारत की ये सबसे सस्ती CNG कारें! माइलेज और फीचर्स के दम पर बनी किंग

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories