शनिवार, मई 18, 2024
होमटेकWhatsApp में अब लगा सकेंगे टॉप क्लास HD वीडियो और फोटो, आ...

WhatsApp में अब लगा सकेंगे टॉप क्लास HD वीडियो और फोटो, आ रहा मजेदार फीचर

Date:

Related stories

WhatsApp Secret Code से ऐसे छिपाएं चैट! चाहकर भी लोग नहीं कर सकेंगे तांक-झाक

WhatsApp Secret code: दुनिया में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

अब आपके WhatsApp पर कोई नहीं कर सकेगा तांक-झांक! जल्द आ रहा है ये नया फीचर

WhatsApp: मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म व्हाट्सऐप अपने यूजर्स...

WhatsApp : दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर अपडेट लाता रहता है। जिससे यूजर्स को नई से नई चीजें मिलती रहती हैं। एक बार फिर से WhatsApp अपनी नई अपडेट पर काम कर रहा है। खबरों की मानें तो अब यूजर्स बहुत जल्द अपने स्टेटस पर HD फोटो और वीडियो लगा सकेंगे और वो भी बिना क्वालिटी डाउन किए बिना।

HD support for status फीचर पर कर रहा काम

जी हां खबरों की मानें तो HD support for status फीचर पर वाट्सऐप काम कर रहा है। Android version 2.23.26.3 को लिस्ट किया गया है। इसके आने के बाद वाट्सऐप पर high-resolution photos, videos को शेयर करने का ऑप्शन दिखने लगेगा। आपको बता दें, यूजर्स को lower-resolution photos और video के कारण काफी परेशानी होती थी। लेकिन अब उनकी ये समस्या खत्म होने वाली है।

बीटा यूजर्स ही उठा सकेंगे अभी लाभ

इसका लाभ उठाने के लिए यूजर को सबसे पहले गूगल स्टोर पर जाकर नया वाट्सऐप डाउनलोड करना होगा। उसके बाद इसे खोलना होगा। यहां पर बीटा टेस्टर सेक्शन दिखेगा। जिस पर क्लिक करते ही आपको HD फोटो और वीडियो को स्टेटस पर शेयर करने का विकल्प दिखेगा। जिसके बाद आप इसका लाभ उठा सकते हैं। आपको बता दें, ये फिलहाल बीटा टेस्टर के लिए है, आम लोगों को इसका इंतजार करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories