शुक्रवार, मई 17, 2024
होमटेकSamsung और OPPO को क्या मात दे पाएगा Tecno Phantom V Fold...

Samsung और OPPO को क्या मात दे पाएगा Tecno Phantom V Fold फोल्डेबल स्मार्टफोन? इन फीचर्स से उड़ाएगा गर्दा

Date:

Related stories

12GB रैम व 50MP कैमरे के साथ आपका दिल जीतने आ रहा Google Pixel 8 और 8 Pro, जानें इनके लीक डिटेल्स

Google Pixel 8 and 8 Pro: गूगल के पिक्सल 8 और 8 प्रो स्मार्टफोन को लेकर टेक बाजार में खूब सुर्खियां बन रही हैं। इसको लेकर खबर है कि कंपनी जल्द ही अपने इस मॉडल को बाजार में उतार सकती है। अब इस संबंध में इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी सामने आने लगे हैं।

Xiaomi Watch S3: शाओमी के अपकमिंग स्मार्टवॉच के फीचर्स हुए लीक! जानें खासियत

Xiaomi Watch S3: चीनी टेक कंपनी शाओमी (Xiaomi) अपने शानदार प्रोडक्ट के लिए जानी जाती है। इसके मोबाइल फोन से लेकर अन्य सभी गैजेट्स बेहद शानदार होते हैं।

boAt सहित इन कंपनियों के 20000mAh क्षमता वाले पावर बैंक पर Flipkart दे रहा भारी छूट, जानें डिटेल्स

Flipkart Sale: आधुनिक समय में अब बिना फोन के रह पाना संभव नहीं लगता। अगर कभी गलती से भी फोन छूट जाए तो लगता है हमने अपने शरीर के किसी महत्वपूर्ण हिस्से को छोड़ दिया है। ऐसे में स्मार्टफोन हमारे लिए बेहद जरुरी है पर उससे भी जरुरी है उसका ऑन मोड में रहना।

Tecno Phantom V Fold: भारत में Samsung और OPPO कंपनी के फोल्डेबल स्मार्टफोन बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और जल्दी ही Vivo भी अपना फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने वाली है। वहीं अब स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Tecno ने भी अपने फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने की घोषणा कर दी है और इसे Tecno Phantom V Fold के नाम से मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। इस फोन का इनहाउस प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और इसे आने वाली 12 अप्रैल को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा। तो आइए इस स्मार्टफोन से जुड़ी सभी स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

ये भी पढ़ें: Samsung के 75000 रुपये के Galaxy S20 FE 5G स्मार्टफोन को 26999 रुपये में खरीदने का धांसू मौका, यहां से उठाएं ऑफर का लाभ

Tecno Phantom V Fold की स्पेसिफिकेशन

Smartphone Tecno Phantom V Fold
Processor Mediatek Dimensity 9000+ (4 nm)
Display 7.85 inches Foldable LTPO AMOLED, 1B colors, 120Hz, 1100 nits (peak)

6.42 inche LTPO AMOLED, 1B colors, 120Hz, 1100 nits (peak), Corning Gorilla Glass Victus

MAIN CAMERA 50 MP, f/1.9, (wide)
50 MP, f/2.0, (telephoto)
13 MP, f/2.2, 120˚ (ultrawide)
SELFIE CAMERA 16 MP, f/2.5, (wide)
Network GSM / HSPA / LTE / 5G
BATTERY Li-Po 5000 mAh, non-removable
Charging 45W wired, 40% in 15 min, 100% in 55 min (advertised)

 

Tecno Phantom V Fold की कीमत

मीडिया में जारी रिपोर्ट्स के मुताबिक Tecno Phantom V Fold फोल्डेबल स्मार्टफोन की पहली सेल 12 अप्रैल से शुरू होगी और इसे 77777 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। यह कीमत लिमिटेड स्टॉक के लिए उपलब्ध होगी, इसके बाद इसकी कीमत को बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की सेल भी इस दिन से ही Amazon और कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी। बता दें कि इस फोल्डेबल स्मार्टफोन को नोएडा में स्थित Tecno की फैक्ट्री में ही बनाया जा रहा है। तो बस कुछ दिनों बाद यह स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है।

कंपनी के CEO ने दिया बयान

Tecno Phantom V Fold फोल्डेबल स्मार्टफोन के लॉन्च को लेकर Tecno India के CEO अरिजीत तलपात्रा का कहना है कि “हम भारत में 2017 से मौजूद है और Make In India Vision पर को ध्यान में रख कर काम रहे हैं। Phantom X2 Series के बाद कंपनी ने प्रीमियम सेग्मेंट में एंट्री कर ली है जिसके तहत हम अब V Fold की मैनुफैक्चरिंग भी भारत में करने जा रहे हैं और इससे लोगों को रोजगार मिलेगा।”

ये भी पढ़ें: Samsung की टेंशन बढ़ाने इस दिन आ रहा Vivo X Fold 2 फोल्डेबल स्मार्टफोन! जलवे को देख दुश्मनों को खौलेगा खून

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories