शुक्रवार, मई 17, 2024
होमUncategorizedLSG vs MI IPL 2023: 5 रन बनाकर आउट हुए दीपक हुड्डा...

LSG vs MI IPL 2023: 5 रन बनाकर आउट हुए दीपक हुड्डा तो फैन्स ने मीम्स के जरिए उड़ाया उनका मजाक कहा -ये लेगा विराट कोहली की जगह

Date:

Related stories

LSG vs MI IPL 2023: आईपीएल 2023 का 63वां मुकाबला लखनऊ सुपर जांयट्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला लखनऊ के भारत रत्न श्री अटल बिहारी बाजपेयी स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इस मुकाबले में क्रुणाल पांड्या ने काइल मायर्स की जगह खराब फॉर्म में चल रहे दीपक हुड्डा को ओपनिंग करने के लिए भेजा था। लेकिन, एक बार फिर से वो अपना विकेट सस्ते में देकर पवैलियन की तरफ लौटे। उनके आउट होने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं आउट होने के बाद सोशल मीडिया पर दीपक हुड्डा को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। फैंस तरह-तरह के कमेंट कर उनका मजाक उड़ा रहे है।

यह भी पढ़े: Virat Kohli: “जाओ अगली पीढ़ी” गिल की शतकीय पारी के दीवाने हुए कोहली, शेयर किया दिल छू लेने वाला पोस्ट

सस्ते में आउट हुए दीपक हुड्डा

दरअसल, पारी का तीसरा ही ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज जेसन बहरडॉर्फ के हाथ में थी। तभी ओवर की पहली ही गेंद पर दीपक हुड्डा ने पावरप्ले का फायदा उठाने की कोशिश की। इसी बीच पहली ही गेंद पर वह हवा में शॉट खेल बैठे गेंद सीधे चुस्त और फुर्तीले फील्डर टिम डेविड के हाथ में गई। उन्होंने एक बेहतरीन कैट पकड़ कर दीपक हुड्डा का पवेलियन का रास्ता दिखा। उन्होंने महज 5 रनों की मामूली सी पारी खेली। ओपनिंग करने आए हुड्डा इस मौके का भरपूर फायदा नहीं उठा सके और बिना करिश्माई पारी खेल कर आउट हो गए।

यहां देखे वीडियो:https://www.iplt20.com/video/50565/m63-lsg-vs-mi–deepak-hooda-wicket

दीपक हुड्डा का उड़ा सोशल मीडिया पर जमकर मजाक

दीपक हुड्डा का यह सीजन अच्छा नहीं जा रहा है। वह अबतक खेले 13 मुकाबलो में 70 रनों के आंकडे को भी नहीं छू सके है। उन्होंने अब तक जितने भी मौके मिले है उन्हें वो ठीक ढंग से भुना नहीं पाए है। उनके इस तरह के घटिया प्रदर्शन को देख कर सभी फैंस काफी ज्यादा भड़के हुए नजर आए है। अक्सर क्रिकेट के दिग्गज खिलाड़ी टीम इंडिया में उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है। लेकिन, इस बारी हुड्डा फैंस के हत्थे चढ़ गए है। फैंस सोशल मीडिया पर तरह- तरह के कमेंट और मीम्स के जरिए उनका जमकर मजाक उड़ा रहे है।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories