बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमUncategorizedMouni Roy: ब्लू स्टाइलिश क्रॉप टॉप और बेल बॉटम पैंट्स में ग्लैमरस...

Mouni Roy: ब्लू स्टाइलिश क्रॉप टॉप और बेल बॉटम पैंट्स में ग्लैमरस नजर आईं हसीना, बोल्ड पोज देख फैंस हुए कायल

Date:

Related stories

Mouni Roy: टीवी से बॉलीवुड में कदम रखने वाली मौनी रॉय एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उनके प्रशंसक उनके प्रदर्शन को बहुत पसंद करते हैं, और उन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की है। मौनी अपने ड्रेसिंग सेंस और ग्लैमरस व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। उनकी खासियत है कि वह किसी भी लुक को स्टाइलिश बना सकती हैं, फिर चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न। मौनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। इस बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीरें चर्चा में है जिसमें वह ब्लू ड्रेस में बवाल नजर आती हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

ब्लू स्टाइलिश ड्रेस में कहर ढा रही हैं मौनी

इसमें कोई शक नहीं कि इन तस्वीरों को देख फैंस बेकाबू हो रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने अपना स्टाइलिश लुक दिखाया है। ये तस्वीरें खूब पॉपुलर हुई हैं और लोग इन पर प्यार लुटा रहे हैं। लुक की बात करें तो मौनी रॉय ब्लू क्रॉप टॉप और बेल बॉटम पैंट्स के साथ लॉन्ग श्रग में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने सेटल मिनिमल मेकअप और स्ट्रेट हेयर से लुक को कंप्लीट किया है। इस लुक में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

फोटोज में अलग-अलग पोज दे रही हैं मौनी

फोटोज में एक्ट्रेस अलग-अलग पोज दे रही हैं। जमीन पर लेटकर तो कभी बैठकर अदाएं दिखा रही मौनी को देख लोग दिल हार बैठे हैं। मौनी की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं और जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी रॉय जल्द ही कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपनी भूमिका से फैंस को चौंका चुकी हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories