शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होमViral खबरशादी में Devar और Bhabhi के झन्नाटेदार Dance को देख यूजर्स बोल...

शादी में Devar और Bhabhi के झन्नाटेदार Dance को देख यूजर्स बोल पड़े- ‘जोड़ी हो तो ऐसी’, देखें Video

Date:

Related stories

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

आए दिन सोशल मीडिया पर भाभी ठुमका लगाते नजर आती हैं। वहीं अभी एक भाभी की वीडियो लोगों के बीच सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

Devar Bhabhi Dance Video: सोशल मीडिया पर आपने देवर और भाभी के एक से बढ़कर एक वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा लेकिन जैसा वीडियो आज हम आपके लिए लेकर आ रहे आए हैे ऐसा वीडियो शायद ही आपने कभी देखा होगा। क्योंकि इस जबरदस्त वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देवर की शादी में भाभी अपने नए- नवेले देवर के संग झन्नाटेदार डांस कर रही है। भाभी के डांस एक्सप्रेशन और और भाभी की अदाएं यूजर्स को काफी पसंद आ रही हैं।

देवर की शादी में झूमकर नाची भाभी

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी लाल कलर की ड्रेस में देवर के साथ उसी की शादी में लो चली में अपने देवर की बारात पर जबरदस्त डांस कर रही है। भाभी के डांस के साथ-साथ देवर भी ताल से ताल मिलाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में दोनों के डांस स्टेप्स दिल को छू लेने वाले हैं।

Also Read- ट्रेन के गेट पर सफर करने वाले सोनू सूद की बढ़ी मुश्किलें, रेलवे ने एक्शन लेते हुए VIRAL VIDEO पर दी नसीहत

देवर-भाभी की अदाओं ने लूट ली महफिल

इस वीडियो को इंस्टाग्राम से शेयर किया है। जब से इस वीडियो को शेयर किया गया है तभी से इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट लोगों के देखने को मिल रहे हैं। यूजर्स देवर और भाभी की इस जोड़ी पर फिदा हो गए हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यही कारण है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग बोल रहे हैं कि, “देवर और भाभी की जोड़ी ने आग लगा दी है”।

Also Read- COVID-19: कोरोना के बढ़ रहे खतरे का वैज्ञानिकों ने निकाला तोड़, अब सिर्फ 1 उपाय से बचेगी आपकी जान!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories