सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरViral Video: बिकिनी के बाद अब दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर लड़कों...

Viral Video: बिकिनी के बाद अब दिल्ली मेट्रो में स्कर्ट पहनकर लड़कों ने काटा गदर, यूजर्स को आया चक्कर

Date:

Related stories

Viral Video: दिल्ली मेट्रो इन दिनों सुर्ख़ियों में है। इसके पीछे की वजह है आए दिन यहां के वायरल हो रहे वीडियो। इन वीडियो में कभी कोई लड़की डांस करते हुए दिखाई देती रहती है तो कभी हाफ स्कर्ट पहने हुए दिखाई देती है। ऐसे में ये वीडियो लोगों का खूब मनोरंजन भी करवा रहे हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो बड़े ही तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में दो लड़के स्कर्ट पहनकर मेट्रो के लुत्फ उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लड़कों का इस तरह से स्कर्ट पहनकर मेट्रो में यात्रा करना काफी हैरान कर देने वाला है। अगर अपने अभी तक इसके वीडियो को नहीं देखा है तो आसानी से देख सकते हैं। अभी तक जिन्होंने इस वीडियो को देखा है उसकी हंसी छूट गई है।

@_bhavyakuma की आईडी से शेयर किया गया वीडियो

इस वायरल वीडियो को @_bhavyakuma कुमार की आईडी से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। अगर वीडियो पर गौर करें तो दो लड़के मेट्रो स्टेशन पर टहलते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक लड़के ने ब्लू रंग का टी शर्त पहन रखा है साथ ही चश्मा लगा रखा है वहीं दूसरे ने रेड रंग का टी – शर्ट पहन रखा है। दोनों ने ही नीचे जींस का स्कर्ट पहन रखा है। कुछ समय तक यह लड़के मेट्रो स्टेशन पर मस्ती करते हुए दिखाई देते हैं उसके बाद सीढ़ियों पर फिर मेट्रो के अंदर का लुत्फ उठाते हुए दिखाई देते हैं। वहीं लोग बड़े गौर से लड़कों के इस पहनावे को देख रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: MP Politics: किसानों को लेकर Twitter पर भिड़ गए CM Shivraj और Kamalnath, फिर हुआ कुछ ऐसा!

डीएमआरसी ने जारी किया निर्देश

दिल्ली मेट्री में पिछले कुछ समय से अश्लीलता भी काफी बढ़ गई थी। ऐसे में लोगों के द्वारा इसको लेकर नाराजगी भी जाहिर की गई थी। वहीं डीएमआरसी के द्वारा यह निर्देश जारी किया गया था कि ऐसा कोई भी काम न करें जिसकी वजह से दूसरों को परेशान होना पड़े। अगर किसी व्यक्ति को इसकी वजह से परेशानी हुई तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। वहीं लड़कियों के डांस के बाद इस लड़कों का वीडियो देखकर लोग खूब हंस रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:Same Sex Marriage: Supreme Court ने केंद्र से पूछा- ‘समलैंगिक कपल की शादी को कानूनी मान्यता दिए बिना क्या अधिकार दे सकते हैं’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories