शुक्रवार, मई 10, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली मेट्रो में पार हुई बेशर्मी की सारी हदें, गोद...

Viral Video: दिल्ली मेट्रो में पार हुई बेशर्मी की सारी हदें, गोद में लेटकर कपल ने किया KISS

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया के जमाने में कई तरह के वीडियोज जमकर वायरल होते हैं। टूरिस्ट प्लेस के साथ-साथ मेट्रो में भी कई तरह की वीडियोज बनाई जाती हैं जो अब जमकर वायरल होती हैं। मेट्रो में सफर करने के दौरान ही देखा जाता है कि कुछ व्यक्ति अपनी अजीबोगरीब हरकत और चुटकुलों से सबका दिल जीत लेते हैं। इसी बीच एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया है। इस वीडियो के सामने आने के बाद  लोग इस पर अश्लीलता फैलाने की बात कह रहे हैं। 

मेट्रो में किस करते नजर आए कपल

बता दें कि अभी हाल ही में डीएमआरसी ने मेट्रो में अश्लीलता को रोकने के लिए फ्लाइंग स्क्वाड का गठन किया। लेकिन इसके बाद भी कपल की इस तरह की हरकते सामने आ रही है। जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी देते नजर आए हैं। वही दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन की मैनेजमेंट को लेकर भी सवाल उठाए गए हैं। ‘डॉ लाडला’ के ट्विटर अकाउंट पर कपल का वीडियो देखा गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘दिल्ली मेट्रो का नाम बदलकर पोर्न हब क्यों नहीं रख लेते।’ 

इसे भी पढ़ेंः लंबी बीमारी के बाद मशहूर लेखक Tarek Fatah का निधन, बताते थे ‘हिंदुस्तान का बेटा’

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए कमेंट

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल मेट्रो के फर्श पर बैठे हुए हैं। वही लड़की लड़के की गोद में सिर रखकर लेटी है। इसके बाद वे एक दूसरे को लिप किस करते हैं और रोमांटिक बातें करते हैं। इस वीडियो में सबसे हैरानी वाली बात ये है कि कपल बिना शर्म और झिझक के एक दूसरे को किस कर देते हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स कई सवाल खड़े कर रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने इस वीडियो पर मजे लेते हुए कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है ‘कोरोना काल में मुंह से सांस देकर जान बचाई जा रही है।’ अन्य यूजर्स मेट्रो को बदनाम करने की बात कह रहे हैं। 

इसे भी पढ़ेंः अब Delhi से नोएडा-गाजियाबाद जाना हो जाएगा आसान, भारी वाहनों के लिए भी जल्द खुलेगा Ashram Flyover

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories