रविवार, मई 19, 2024
होमऑटोLML ने लॉन्च किया देश का पहला 360 डिग्री व्यू कैमरा वाला Electric...

LML ने लॉन्च किया देश का पहला 360 डिग्री व्यू कैमरा वाला Electric Scooter, TVS, Ola और Bajaj को दे रहा टक्कर

Date:

Related stories

Electric Scooter: देश में इन दिनों इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर ग्राहकों के बीच काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर एक इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर रही हैं। देश में TVS, Ola और Bajaj का दबदबा देखने को मिल रहा है। लेकिन इस दौरान LML ने अपना Star Electric Scooter ऑटो एक्सपो में पेश किया है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की खासियत ये है कि, 360 डिग्री व्यू कैमरा वाला Electric Scooter है। जो कि, चारों तरफ घूम कर देखता है। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का लुक काफी स्पोर्टी है। जिसके कारण लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्क्रीन पर सभी कुछ देखने को मिलेगा। इस स्कूटर के फीचर्स पर अगर नजर डालें तो डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, रिवर्स पार्क असिस्ट, हिल होल्ड असिस्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ट्यूबलेस टायर जैसे शानदार फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे। इसका मुकाबला TVS, Ola और Bajaj से होगा।

ये भी पढ़ें: इस ELECTRIC CYCLE को 52 फीसदी की छूट के साथ खरीदें, 40KM की माइलेज के साथ मिलेगी डिस्क ब्रेक की सुविधा

LML Star Electric Scooter के फीचर्स

कलर  काले और सफेद रंग की एक डुअल टोन थीम 
स्मार्ट फीचर गोल एलईडी हेडलैम्प, हैप्टिक फीडबैक, एक लंबे और फ्लश फ्रंट पैनल
टायर 10 इंच के अलॉय व्हील्स
ब्रेक फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक
कीमत  1 लाख रुपये
बैटरी पावरफुल मोटर और बैटरी का कंबिनेशन

LML Star Electric Scooter में क्या होगा खास

व्हाइट और ब्लैक कलर के डुअल टोन के साथ इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पेश किया गया है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, बेहद खूबसूरत हेड लाइट लगी हुई हैं। जो कि, इसे और भी ज्यादा अच्छा बनाती हैं। LML Star Electric Scooter के लॉन्चिग और फीचर्स को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ सकी है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि, इसे 2023 में लॉन्च किया जा सकता है।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories