शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोHayasa Ira के ये जबरा फीचर्स देख लिए तो भूल जाओगे Bajaj...

Hayasa Ira के ये जबरा फीचर्स देख लिए तो भूल जाओगे Bajaj Chetak और Bounce Infinity स्कूटर, कम में देगा ज्यादा मजा

Date:

Related stories

ऑटो बाजार में दस्तक देने आ रही Nissan की Kicks कार, इन सेफ्टी फीचर से सबको करेगी फेल

New Nissan Kicks: जापानी वाहन निर्माता कंपनी Nissan इन दिनों एक बार फिर चर्चाओं में है। वजह है उसके नए मॉडल Nissan Kicks को लेकर की जाने वाली तैयारी। कंपनी के इस मॉडल को लेकर कुछ क्लिप्स वायरल हुए हैं।

Hayasa Ira: इंडियन ऑटो मार्केट में इलेक्ट्रिक स्कूटर की बात की जाए तो यहां Ola, TVS और Simple One जैसे इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम चलता है। लेकिन आपको भी कम बजट में कोई ई-स्कूटर लेना है, तो आप Hayasa Ira इलेक्ट्रिक स्कूटर की तरफ देख सकते हैं। ये इलेक्ट्रिक स्कूटर कम कीमत में एक अच्छा प्रोडक्ट है और इसमें 90 किमी की ड्राइविंग रेंज देखने को मिल सकती है। ये एक बजट ई-स्कूटर होने के साथ इसमें शानदार फीचर्स और आकर्षक डिजाइन दिया गया है। तो आइए इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की सभी डीटेल्स हम आपको बताते हैं।

ये भी पढ़ें: Kia Seltos और Hyundai Creta जैसी कारों के लिए क्या सिरदर्द बनेगी नई Citroen C3 Aircross SUV? इन फीचर्स पर अटक जाएगी नजर

Hayasa Ira इलेक्ट्रिक स्कूटर की स्पेसिफिकेशन

Hayasa Ira इलेक्ट्रिक स्कूटर 60V, 25 AH का लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है, जो कि फुल चार्ज होने पर 90 किमी की ड्राइविंग रेंज देता है। इस बैटरी पैक को चार्ज होने में 4 से 5 घंटे का समय लगता है। इसके अलावा इसमें एक 230W की इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है, जो कि इस स्कूटर को 25 किमी/प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में मदद करती है।

Scooter Hayasa Ira
Range 90 km/charge
Motor Power 230W
Battery 60V, 25 AH Lithium-Ion
Body Type Electric
Top Speed 25kmpl
Other Features Speedometer Digital, Tripmeter Digital, Headlight LED, Tail Light LED, Turn Signal Lamp LED, Tubeless Tyre, Alloy Wheels, Push Button Start

 

Hayasa Ira इलेक्ट्रिक स्कूटर के ब्रेक और सस्पेंशन

वहीं इस Hayasa Ira इलेक्ट्रिक स्कूटर में कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, जिसमे इसके फ्रंट और रियर व्हिल में डिस्क ब्रेक भी आता है। वहीं बात करें सस्पेंशन की तो इसमें आगे की तरफ टेलिस्कोपिक टाइप हाइड्रॉलिक सस्पेंशन सिस्टम और पीछे की तरफ स्प्रिंग बेस्ड शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं।

Hayasa Ira इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत

Hayasa Ira इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 79750 रुपये एक्स-शोरूम, दिल्ली है और ये स्कूटर ऑन रोड़ होने पर 80461 रुपये का पड़ेगा। ये ई-स्कूटर दो कलर ऑप्शन रेड और येलो में बिक्री के लिए उपलब्ध है।

ये भी पढ़ें: Volkswagen की 7 सीटर Tayron SUV के लॉन्च होते ही आएगी सुनामी, इन खतरनाक फीचर्स से उड़ाएगी गर्दा

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories