बुधवार, मई 15, 2024
होमऑटोKawasaki Ninja ZX-4R: खत्म हुआ इंतजार! इन फीचर्स के साथ लॉन्च होगी...

Kawasaki Ninja ZX-4R: खत्म हुआ इंतजार! इन फीचर्स के साथ लॉन्च होगी Kawasaki Ninja ZX-4R बाइक, जानें क्या मिलेगा खास

Date:

Related stories

Kawasaki Ninja ZX-4R: ग्लोबल स्तर के बाद अब Kawasaki Ninja ZX-4R बाइक भारतीय मार्केट में तहलका मचाने की तैयारी में है। इसे 11 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इसकी पुष्टि कंपनी के X अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके कर दी गई है। वैसे तो ये बाइक वैश्विक बाजार में पहले से ही मौजूद है हालांकि, भारत में लॉन्च होने को लेकर इसका क्रेज काफी बन गया है। ब्रांड की तरफ से ये बाइक सेम फीचर्स के साथ भारत में पेश की जाएगी। चलिए इसके बारे में आपको बता देते हैं।

Kawasaki Ninja ZX-4R की कल है लॉन्चिंग

Kawasaki की ओर से X अकाउंट पर 13 सेकंड का एक टीजर वीडियो साझा किया गया है। जिसमें बाइक का हल्का-फुल्का लुक दिखाई पड़ रहा है। इस पोस्ट में कहा गया है कि इसे 11 सितंबर को भारत में लॉन्च किया जाएगा। दावा है कंपनी इस बाइक को भारत में केवल बेस वेरिएंट में ही बेचेगी। इससे पता चलता है फिलहाल, इस बाइक के SE और R संस्करण लॉन्च नहीं होने वाले हैं।

Kawasaki Ninja ZX-4R का इंजन है दमदार

इस बाइक को कंपनी वैश्विक स्तर पर 399 सीसी के इनलाइन 4 सिलेंडर इंजन के साथ बेचती है। यह इंजन 14500 आरपीएम पर 79 एचपी की शक्ति पैदा कर सकता है साथ ही 13000 आरपीएम पर 39 एनएम का अधिकतम टॉर्क निकाल सकता है। ये बाइक क्विकशिफ्टर 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ी गई है।

फीचर्स Kawasaki Ninja ZX-4R
इंजन 399 सीसी के इनलाइन 4 सिलेंडर
टॉर्क 13000 आरपीएम पर 39 एनएम का टॉर्क
शक्ति 14500 आरपीएम पर 79 एचपी की शक्ति
ट्रांसमिशनक्विकशिफ्टर 6 स्पीड

Kawasaki Ninja ZX-4R के फीचर्स के बारे में जानें

इस बाइक में ZX-4R के साथ ब्लूटूथ कनेक्ट करने की सुविधा दी जाती है। इस बाइक को स्पोर्ट, रेन, रोड और राइड मोड्स के साथ पेश किया जाता है। 4.3 इंच का इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्लिप क्लच और ट्रैक्शन कंट्रोल जैसी खुबियों से लैस किया गया है। बाइक में डाउन फॉर्क और रियर साइड में मोनोशॉक दिया जाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories