शुक्रवार, मई 17, 2024
होमऑटोMahindra XUV700 दमदार खूबियों के साथ हुई लॉन्च, स्टाइलिश लुक देखकर धड़क...

Mahindra XUV700 दमदार खूबियों के साथ हुई लॉन्च, स्टाइलिश लुक देखकर धड़क उठेगा आपका दिल!

Date:

Related stories

Mahindra XUV700: भारत की दिग्गज कार कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा लगातार अपने पोर्टफोलियों में इजाफा कर रही है। महिंद्रा की कार बाजार में बढ़ती हिस्सेदारी कंपनी के लिए काफी लाभदायक साबित हो रही है। ऐसे में महिंद्रा ने एक नई कार महिंद्रा एक्सयूवी700 (Mahindra XUV700) को मार्केट में लॉन्च कर दिया है।

Mahindra XUV700 की जानकारी

आपको बता दें कि महिंद्रा ने इस कार को दो वेरिएंट में उतारा है। इसमें AX7 और AX7L वेरिएंट शामिल हैं। कंपनी ने इन दोनों ही कारों में काफी शानदार फीचर्स दिए हैं। यहां पर आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार को सिर्फ पेट्रोल इंजन के साथ मार्केट में उतारा है। इस कार को 5 कलर ऑप्शन विकल्पों के साथ बेचा जाएगा। इनमें Dazzling Silver, Electric Blue, Everest White, Midnight Black, और Red Rage रंग शामिल हैं।

ये भी पढ़ें: Toyota और Kia की मार्केट हिलाने आ रही है Maruti Invicto, जानिए सबसे महंगी कार के सुपरडुपर फीचर्स!

Mahindra XUV700 Australian फीचर्स

महिंद्रा की इस कार में 10.25 इंच की दो डिजिटल डिस्प्ले डैशबोर्ड के साथ दी गई है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए 12 स्पीकर सेटअप, एप्पल कार प्ले, एंड्रॉइड ऑटो, 360 डिग्री कैमरा और वॉयरलैस चार्जर मिलता है। इसके अलावा इसमें एडीएएस टेक, ड्यूल जोन ऑटोमेटिक क्लाईमेट कंट्रोल, क्रूज कंट्रोल, एबियंट लाइटिंग, पैनोरमिक सनरूफ, 7 एयरबैग्स, एलईडी हैडलैंप्स और 18 इंच के डॉयमंड कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

फीचर्सMahindra XUV700
इंजन 2 लीटर का mStallion टर्बो पेट्रोल
ताकत200bhp
टॉर्क380nm

Mahindra XUV700 Australian कीमत

इस कार में 2 लीटर का mStallion टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। ये 200bhp की ताकत और 380nm का टॉर्क देता है। इसमें 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। महिंद्रा ने इस कार को ऑस्ट्रेलिया में लॉन्च किया है। ये कार भारत में लॉन्च हो चुकी है। इस कार की कीमत 36990 Australian डॉलर रखी गई है, भारतीय कीमत के हिसाब से लगभग 20.6 लाख रुपये होगी।

ये भी पढ़ें: iPhone 15 खरीदने की सोच रहे हैं तो आपके अरमानों पर फिर सकता है पानी! कीमत जानकर चकरा जाएगा सिर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories