Electric Scooter: इंडिया में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है। इसी बीच अगर आप नया इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको इस खबर पर ध्यान देने की जरूरत है। आपको बता दें कि हम आपके लिए एक शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की जानकारी लेकर आए है। इस ऑफर को जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे। आपको बता दें कि देश की जानी-मानी ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट से इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है। आइए जानते हैं कि क्या है इस डील की पूरी जानकारी। ये ऑफर सीमित समय के लिए है।

Electric Scooter पर ऑफर डिटेल

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग साइट Flipkart से BGauss BG D15 Pro Electric Scooter को काफी कम दाम पर खरीदा जा सकता है। इसकी असली कीमत 114999 रुपये है। मगर कोटक बैंक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 10 फीसदी की छूट ली जा सकती है। Flipkart एक्सिस बैंक कार्ड के माध्यम से 5 प्रतिशत का कैशबैक लिया जा सकता है। वहीं, UPI पेमेंट के जरिए 1 फीसदी का अतिरिक्त फायदा भी लिया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: लद्दाख तक जानें के लिए JAWA 42 BOBBER और YEZDI ROADSTER में से कौन सी BIKE है बेस्ट, मिनटों में जानें

19167 रुपये में आपका हो जाएगा Electric Scooter

इसके साथ जनवरी या फरवरी में इसे खरीदने पर एक स्पेशल कूपन कैशबैक भी मिल सकता है। कोटक के क्रेडिट कार्ड के जरिए 4000 रुपये का फायदा लिया जा सकता है। साथ ही कोटक के डेबिट कार्ड के जरिए 5000 रुपये की छूट ली जा सकती है। इस ऑफर पर नेट बैंकिंग के जरिए 5000 रुपये का डिस्काउंट भी लिया जा सकता है। आपको बता दें कि इस Electric Scooter को आप सिर्फ 19167 रुपये महीने की EMI पर भी अपने साथ लेकर जा सकते हैं।

BGauss BG D15 Pro Electric Scooter के फीचर्स

फ्लिपकार्ट साइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम रेंज 115KM है। इसे फुल मेटल बॉडी में इसे तैयार किया गया है। ये स्कूटर 60KM प्रति घंटे की अधिकतम रफ्तार के साथ इसे चलाया जा सकता है। इसमें 16 inch के बड़े अलॉय व्हील दिए गए हैं। इसमें Removable Lithium Battery का ऑप्शन दिया गया है।  

रेंज 115KM
टॉप स्पीड 60KM
व्हील्स अलॉय व्हील्स
बैटरी Removable Battery

­Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

डिस्क्लेमर: उपर्युक्त जानकारी यहां केवल सूचना हेतु दी गई है। DNP News Network या राइटर किसी भी ऑफर, प्रोडक्ट या डिस्काउंट की पुष्टि नहीं करता है। ऑफर का लाभ उठाने के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट देखें। ध्यान रहे DNP News Network या राइटर किसी भी आर्थिक नुकसान के लिए उत्तरदायी नहीं होगा।

Share.