शनिवार, मई 18, 2024
होमऑटोTriumph Street Triple ने लॉन्च से पहले ही मचा दी तबाही! Honda...

Triumph Street Triple ने लॉन्च से पहले ही मचा दी तबाही! Honda और Harley Davidson अब क्या करेंगे?

Date:

Related stories

Bajaj की Pulsar 220F और Honda की 100CC वाली बाइक्स सहित ये मोटरसाइकिल आ रहीं धूम मचाने, फीचर्स दिल जीत लेंगे

इस महीनें कई बाइक कंपनियां अपनी नई मोटरसाइकिलों को देश की ऑटो मार्केट में लॉन्च करेंगी। इसमें Updated RE 650 Twins, Triumph Street Triple R, RS, Bajaj Pulsar 220F, Honda की 100cc bike शामिल है।

Triumph Street Triple Bike: देश में दो पहिया वाहनों का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है। यही कारण है कि, कई सारी देसी और विदेशी कंपनियां एक से बढ़कर स्कूटर और बाइक को लॉन्च कर रही है। अभी दो दिन बाद यानि की 16 जून को भारतीय ऑटो मार्केट में Triumph Street Triple Bike लॉन्च होने वाली है। ये बाइक अपने लुक के लिए ही नहीं बल्कि अपने दमदार फीचर्स को लेकर भी काफी चर्चा में है। इस बाइक को 10 लाख के आस-पास की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक को दो वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। जिनके नाम R और RS होगें। R वेरियंट की कीमत 10 लाख से ऊप हो सकती है वहीं RS वेरियंट की कीमत 11 लाख से आस-पास हो सकती है।

ये भी पढ़ें: KTM Electric Scooter में मिलेगी 100KM की रेंज, इन तूफानी स्पेक्स को जानकर Ola और Hero की उड़ी नींद!

Triumph Street Triple Bike के संभावित फीचर्स

फीचरTriumph Street Triple Bike:
इंजन765 सीसी का लिक्विड कूल थ्री सिलेंडर इंजन 
पावर120hp की पावर जेनरेट/130hp की पावर 
गियरबॉक्स6 स्पीड गियरबॉक्स
राइडिंग मोडचार राइडिंग मोड्स, रेन, रोड, राइडर और स्पोर्ट
टॉर्क 80NM का हाईएस्ट टार्क 
टॉप स्पीड240 kmph 

Triumph Street Triple Bike में क्या मिलेगा खास

Triumph Street Triple Bike का लुक काफी दमदार है। इसमें 15-L का फ्यूल टैंक मिलेगा। इसके लुक को और भी ज्यादा जबरदस्त बनाने के लिए कंपनी ने इसमें Twin-pod LEDlights, optional rear seat, handlebar, bar end mirrors, split seat, under belly exhaust system, LED tail lamp जैसे शानदार फीचर्स को जोड़ा है। सेफ्टी के लिए इस बाइक में कॉर्नरिंग एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम को जोड़ा गया है। इसके साथ ही इसमें डिस्क ब्रेक की सुविधा भी दी गई है। इस बाइक का मुकाबला अपने सेगमेंट की सबसे धाकड़ बाइक्स BMW F 900 R, Suzuki V-Storm 650XT, Honda CBR650R, Harley Davidson से है।

ये भी पढ़ें: Oppo और Techno की धड़कन बढ़ाने जल्द आ रहा है वर्ल्ड स्लीमेस्ट फोल्डेबल फोन Motorola Razr 40 Ultra 5G, जानें कब होगा लॉन्च

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories